अपराध

Nikita Tomar Murder Case : दोषी तौसिफ के माता पिता पर चलेगा केस, जानिये क्यों ?

nikita tomar shoot video

Newz Fast, Balbhgarh

Nikita Tomar Murder Case : हरियाणा के बल्लभगढ़ का बहुचर्चित निकिता तोमर मर्डर केस (Nikita Tomar Murder Case) एक बार फिर सुर्खियों में है।

फरीदाबाद के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश गर्ग की अदालत ने वर्ष 2018 में हुए निकिता तोमर अपहरण मामले में आरोपी तौसीफ, उसकी मां असमीना और पिता जाकिर हुसैन पर मुकदमा चलाने की मंजूरी दे दी है।

nikita tomar and tosiff

हालांकि, मुख्य आरोपी के चाचा जावेद को आरोप मुक्त कर दिया गया है। बता दें कि गत वर्ष छात्रा निकिता सिंह तोमर की हत्या करने से पूर्व मुख्य आरोपी तौसीफ ने वर्ष 2018 में भी निकिता का अपहरण किया था।

nikita tomar shoot video

हत्या के बाद पीड़ित ने इस मामले की दोबारा से जांच करने की गुहार लगाई थी। इस पर पुलिस ने जांच कर अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दिया था। वहीं, बचाव पक्ष के वकील अनीश खान ने अदालत में अपहरण के मामले को खारिज करने की याचिका लगाई थी।

nikita tomar photo

मामले में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने निकिता की हत्या के पांच महीने बाद दोषी करार तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को उम्रकैद की सजा सुनाई थी, लेकिन हथियार उपलब्ध कराने वाले तीसरे आरोपी अजरुद्दीन को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया था।

nikita tomar kand

मामले में कुल 57 गवाहों की गवाही हुई थी। हत्या के 11 दिन बाद ही फरीदाबाद पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दायर की थी।

क्या है पूरा मामला

बीकॉम ऑनर्स की छात्रा निकिता की 26 अक्टूबर 2020 को अग्रवाल कॉलेज के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

हत्या की साजिश का आरोप सोहना निवासी तौसीफ, नूंह निवासी रेहान और अजरुद्दीन पर लगा था, जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया था।

See also  Mahendragarh Today News : डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या, पानी पिला-पिला कर मारा, दहल जाएगा दिल

nikita tomar gun shoot

निकिता के पिता ने दोषियों को फांसी मांगी थी। आरोप लगाया कि दोषी उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन करा कर शादी करना चाहते थे, लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी गई। (Nikita Tomar Murder Case)

ये भी पढ़ें- Raj kundra Movie : जांच में सहयोग नहीं कर रहे राज कुंद्रा, दावा वीडियो इरोटिका हैं, पोर्नोग्राफी नहीं

Related posts

Sikar Blackmailing News : अपनी सुंदर फोटो भेज व्यापारी अपने जाल फंसाया, फिर कम उम्र बताकर कर ली सगाई, फिर हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

Sandeep Kumar

Murthal Dhaba Racket : हरियाणा पुलिस की निगरानी में चल रहा था ढाबे पर देह व्यापार, थाना प्रभारी को सस्पेंड कर एसटीएफ के कर्मी को किया गिरफ्तार

newzfast091

हरियाणा के सीएम को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, कुछ दिन पहले वीडियो में दी थी गालियां

Sandeep Kumar

Leave a Comment