राज्य हरियाणा

Karnal News : करनाल में 3 बच्चों के बाप ने की दूसरी शादी कर उठाया ये कदम

Newz Fast, Karnal

Karnal News – करनाल में रिश्तों में दगा की कहानी सामने आई है। तीन बच्चों के पिता ने पहली पत्नी से छिपकर दूसरी शादी कर ली। जब पहली पत्नी को दूसरी पत्नी के बारे में पता चला तो झगड़ा शुरू हो गया।

पहली पत्नी ने पुलिस को शिकायत देकर पति से जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

वसंत विहार निवासी रीना का कहना है कि 26 दिसंबर 2014 को करनाल के प्रिंस के साथ उसकी शादी हुई थी। उसे अब तीन बच्चे हैं। अब तक वो इकट्ठे ही रह रहे थे।

कुछ समय पहले उसे पता चला कि तीन मार्च 2017 को प्रिंस ने दूसरी शादी कर रखी है और बीच-बीच में किसी न किसी बहाने से वह बाहर रहता था। अब डेढ़ महीने से दिन-रात घर से बाहर चल रहा था।

Karnal News

इस बारे में जब पूछा तो उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।महिला ने बताया कि उसने पहले भी पुलिस को शिकायत दी है। परिजनों के कहने पर वह साथ रहने को तैयार हो गया, लेकिन घर जाने के बाद फिर से उन्हीं गतिविधियों पर आ गया।

today panipat news in hindi, voice of panipat live news today, panipat accident news today, panipat news today video, panipat bhaskar news today, panipat corona cases today news, amar ujala news paper today panipat, panipat road accident news today, panipat kesari today news, dainik jagran newspaper today panipat, panipat bhaskar today hindi newspaper, panipat punjab kesari newspaper today, today's panipat news,

अब फिर सोमवार को उसके साथ मारपीट की। उसके साथ मारपीट की। उधर, एएसआई उमेश सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। (Karnal News)

Related posts

Panipat Dainik Bhaskar News : पेट दर्द का इलाज करवाने आई महिला ने कर्मचारी पर दुष्कर्म का लगाया आरोप, जानिये पूरा मामला

Sandeep Kumar

Panipat Dainik Jagran News : गोल्ड मेडलिस्ट महिला डॉक्टर हुई लापता, मां को फोन कर कही ये बात

Sandeep Kumar

Bhiwani Accident News : भिवानी में हुआ दर्दनाक हादसा, पति-पत्नी की मौत- बेटे की हालत गंभीर

Sandeep Kumar

Leave a Comment