सिरसा हरियाणा

My Sirsa News : सिरसा में पांच दिन से लापता बच्ची का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या का अंदेशा

सिरसा तेज न्यूज़ चैनल, सिरसा तेज लाइव न्यूज़, sirsa kesari newspaper today pdf, सिरसा भास्कर today, sirsa kesari epaper today, सिरसा की आज की ताजा खबर,

Newz Fast, Sirsa

My Sirsa News : हरियाणा के सिरसा जिले के एक गांव में पांच दिन पहले घर से दूध लेने गई 12 वर्षीय बच्ची का शव गुरुवार देर रात को गांव के नजदीक खेत में मिला है। सूचना मिलने के बाद बच्ची के परिजनों ने हत्या आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए रोष प्रकट करना शुरू कर दिया।

missing logo

बच्ची से दुष्कर्म की आशंका भी जताई गई है। सूचना मिलने पर रानियां पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार 25 जुलाई को रानियां क्षेत्र के एक गांव के एक ग्रामीण की 12 वर्षीय बच्ची घर से दूध लेने गई थी। रास्ते में ही किसी व्यक्ति ने बच्ची को अगवा कर लिया। जिसके बाद परिजनों ने बच्ची के अगवा होने की शिकायत रानियां थाना में दी थी।

Chattisgarh News

गुरुवार देर शाम को बच्ची का शव खेत में गला हुआ मिला है। वहीं परिजनों ने अज्ञात लोगों द्वारा बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है।

मौके पर डीएसपी जगत सिंह, रानियां थाना प्रभारी साधुराम और महिला पुलिस बल पहुंचा है। वहीं समाजसेवी मुकेश भाटिया ने बताया की बच्ची के हाथ भी बंधे हुए हैं।

rape demo

पूरे मामले को लेकर रानियां के थाना प्रभारी साधुराम ने बताया कि बच्ची के लापता होने का मामला दर्ज किया गया था। देर शाम को गांव के पास से बच्ची का शव मिला है। (My Sirsa News)

Karnal Spa Center Breaking : रिहायशी इलाके में रात को स्पा में शटर बंद के पीछे होता था गंदा काम, एक लड़की के साथ चार लड़के गिरफ्तार

शव पूरी तरह गला हुआ है। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जिसके बाद पूरी स्थिति की जानकारी मिल पाएगी।

Related posts

अब बिना Helmet के स्टार्ट नहीं होगी बाइक व स्कूटी, हरियाणा के छात्र ने बनाया ऐसा डिवाइस

Sandeep Kumar

Sonipat Teacher News : महिला अध्यापक ने 10वीं की छात्रा को पति के पास भेज तीन साल तक करवाया दुष्कर्म, फिर कोर्ट मैरिज

Sandeep Kumar

Gram Sachiv Suspend : हरियाणा में ग्राम सचिव को किया निलंबित, यह लगे आरोप

Sandeep Kumar

Leave a Comment