Newz Fast
BIG BREAKING अपराध हरियाणा

पानीपत में सास-बहु के झगड़े में मासूम ने तोड़ा दम, मां की गोद में हुई मौत

Newz Fast, पानीपत। 

पानीपत में मां की गोद में बच्‍चा मर गया। उसे इसका पता ही नहीं। वो तीन घंटे तक तीन महीने के बच्‍चे को लेकर घूमती रही। पुलिसकर्मी ने जब उससे कुछ पूछा तो बता नहीं सकी। पानीपत समालखा के करहंस मोड़ के पास लावारिस मिली महिला की गोद में तीन माह के बच्चे की मौत कंबल में दम घुटने से हुई होगी। फिलहाल चिकित्सक ऐसी आशंका जता रहे हैं।

Delhi Police soldier burnt his parents alive, committed suicide, this is the big reason

सास से झगड़ा कर महिला बच्चे को लेकर शनिवार की दोपहर बाद घर से निकली थी। उस समय बच्चा बुखार से बुरी तरह तप रहा था।

ये भी पढ़ें- योग के बहाने 9वीं कक्षा की छात्रा से करवाया जाता था गलत काम, सुसाइड के आठ माह बाद ऐसे हुआ खुलासा

प्राथमिक काउंसलिंग में महिला ने पुलिस को भी यह जानकारी दी है। महिला इस समय तनावग्रस्त है। अपना नाम-पता और स्वजनों के नाम नहीं बता रही है। दरअसल, शनिवार की शाम करहंस मोड़ के पास महिला लावारिस मिली थी। उसकी गोद में बच्चा भी था।

अस्‍पताल लेकर पहुंचे पुलिसकर्मी

सूचना पर एएसआइ सुखपाल मौके पर पहुंचे तो उन्हें प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला ऑटो रिक्शा से उतरी थी। वह दोनों को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। बच्चे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। महिला का मेडिकल कराने के बाद उसे रेडक्रास बिल्डिंग स्थित वन स्टाप सेंटर में छोड़ा गया। इससे पहले पुलिस उसे पानीपत बस अड्डा भी लेकर गई, उसे कोई पहचान नहीं सका और न ही महिला ने घर का पता बताया।

फोटो हो रहा वायरल

रविवार को भी एएसआइ सुखपाल उसे कई एरिया में लेकर गए, लेकिन उसके घर का सुराग नहीं लगा। महिला को उसके घर पहुंचाने के लिए पुलिस ने उसका फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है। बच्चे का शव मोर्चरी में रखा गया है, सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

अच्छे परिवार से है महिला

वन स्टाप की प्रबंधिका ईशा वर्मा ने बताया कि फिलहाल महिला डिप्रेशन में है, इसलिए कुछ नहीं बता रही है। मानसिक दिव्यांग कहना गलत होगा। सिविल अस्पताल से उसके कुछ मेडिसिन दी गई हैं। सामान्य होने पर दोबारा काउंसिलिग की जाएगी, उम्मीद है तब अपना नाम-पता बता देगी।

Related posts

राजस्थान विधानसभा में महिला विधायक ट्रेक्टर लेकर पहुंची, देखकर दंग रह गए लोग

Newz Fast

टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों को दी गालियां, जानिए पूरा मामला

Newz Fast

गैस लीक होने की वजह से पूरा परिवार आया आग की चपेट में, 10 लोग झुलसे

Newz Fast

Leave a Comment

Join Our Group