home page

जानिए आखिर क्यों "Nothing फ़ोन 1 " में है Users को गजब का क्रेज , फीचर्स जानकर आप भी हो जाओगे फैन

कंपनी इस फोन को ग्लोबली 12 जुलाई को लॉन्च करेगी। इस ट्रांसपेरेंट बॉडी फोन से जुड़े संभावित स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत के बारे में आप नीचे दी गई डिटेल्स में जान सकते हैं।
 | 
phone

Newz Fast, New Delhi  Nothing फोन (1) को लेकर यूजर्स काफी उत्साहित हैं। हाल ही में इस फोन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसके लुक्स और डिजाइन को देखकर यूजर्स के बीच इसे लेकर चर्चा हो रही है।

अब कंपनी ने अपने नए हैंड्स-ऑन वीडियो का खुलासा किया है, जिसका लुक और फील आपको मदहोश कर देगा।

कार्ल पेई ने ट्वीट कर कहा कि कंपनी ने स्टॉक एक्स पर 100 यूनिट बिक्री के लिए उपलब्ध कराई थी, जहां इसकी एक यूनिट के लिए 2679 डॉलर (करीब 2,09,333 रुपये) तक की बोली लगाई गई है।

सेल का रिकॉर्ड देखकर यूजर्स के बीच इस स्मार्टफोन को खरीदने की दिलचस्पी काफी तेजी से बढ़ी है।

नथिंग फोन कब देंगे (1)
कुछ भी नहीं फोन (1) 12 जुलाई को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इस फोन से जुड़े स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हो गया है। कंपनी ने पिछले साल नथिंग ईयर (1) लॉन्च किया था, जिसकी बॉडी ट्रांसपेरेंट थी।

इसी तरह कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन की फुल बॉडी भी ट्रांसपेरेंट होगी। आप इस स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा जारी किए गए इसके हैंड्स-ऑन वीडियो और टीज किए गए पोस्टर में देख सकते हैं।

कैसा होगा डिजाइन और कैमरा
पिछले हफ्ते नथिंग फोन 1 के रियर यानी बैक पैनल के डिजाइन का खुलासा हुआ था। इसके फ्रंट पैनल को मार्केस ब्राउनली द्वारा साझा किए गए एक यूट्यूब वीडियो में भी देखा जा सकता है।

इसके बैक पैनल में यूनिक डिजाइन देखने को मिल सकता है।

फोन में मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग फीचर दिया जाएगा। वहीं, इसमें दो रियर कैमरे दिए जाएंगे। फोन के पिछले हिस्से में कई एलईडी लाइटें दी गई हैं, जो नोटिफिकेशन, कॉलिंग आदि के समय झपकाएंगी।

इस फोन के कैमरे की बात करें तो OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) फीचर के साथ बैक में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। साथ ही फोन में 2MP का मैक्रो कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32MP कैमरा मिल सकता है।

कुछ भी नहीं फोन की संभावित विशेषताएं (1)
इसका फ्रंट पैनल सामने आए हैंड्स-ऑन वीडियो में किसी भी अन्य एंड्रॉइड स्मार्टफोन की तरह है। डिस्प्ले के ऊपरी हिस्से में पंच-होल कट दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह फोन 6.55 FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

फोन के डिस्प्ले में 90Hz हाई रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

नथिंग फोन (1) के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 कस्टमाइज्ड प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह 8GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है।

यह 4,500mAh की बैटरी और फास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकता है। इसमें Android 11 पर आधारित नथिंग OS मिलेगा।