Realme लॉन्च करने जा रहा है 10 हजार से भी कम कीमत वाला 5G Smartphone, फीचर्स जानकर हो जाएंगे दीवाने

आइए जानते हैं कि इस फोन में क्या फीचर्स (Realme 9i 5G Features) दिए जा रहे हैं और इसकी कीमत (Realme 9i 5G Price) कितनी हो सकती है।। 

 | 
Realme 9i 5G

Newz Fast, New Delhi चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) के स्मार्टफोन्स को भारत समेत कई देशों में काफी पसंद किया जाता है।

अगर आप भी एक रियलमी यूजर हैं या आप भी एक ऐसे नए फोन की तलाश कर रहे हैं जो कम कीमत में आपको लेटेस्ट फीचर्स दे, तो हम आपको बता दें कि Realme 9i 5G बिल्कुल ऐसा ही एक फोन है।

10 हजार रुपये से सस्ता ये स्मार्टफोन की सारते कमाल के फीचर्स से लैस है और ये एक 5G स्मार्टफोन है।

आइए जानते हैं कि इस फोन में क्या फीचर्स (Realme 9i 5G Features) दिए जा रहे हैं और इसकी कीमत (Realme 9i 5G Price) कितनी हो सकती है।। 

Realme 9i 5G Launch Date 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आधिकारिक तौर पर पता चल चुका है कि रियलमी के नए 5G स्मार्टफोन, Realme 9i 5G को कब लॉन्च किया जा रहा है।

इस स्मार्टफोन को '5G Rockstar' के नाम से मार्केट किया जा रहा है और आधिकारिक पोस्टर के हिसाब से इस स्टाइलिश स्मार्टफोन को 18 अगस्त, 2022 को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। 

Realme 9i 5G Price 

अब बात करते हैं रियलमी (Realme) के नए 5G स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत के बारे में। रियलमी का यह अफोर्डेबल फोन, Realme 9i 5G को 10 हजर रुपये से कम में लिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन का जो सबसे महंगा वेरिएंट होगा, उसकी कीमत भी 15 हजार रुपये से कम होगी। रियलमी का यह 5G स्मार्टफोन काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है। 

Realme 9i 5G Specifications 

Realme 9i 5G दरअसल रियलमी के इस साल लॉन्च हुए Realme 9i का ही 5G वेरिएंट है। ये स्मार्टफोन Dimensity 810 चिपसेट पर काम करेगा और देखने में भी काफी स्टाइलिश होगा।

Realme 9i 5G का रियर कैमरा सेटअप कैमरा आइलैंड से थोड़ा उठा हुआ होगा और इसमें पावर बटन पहो की दाईं तरफ दिया गया होगा।

इसमें पावर बटन में फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी लगाया गया है। फिलहाल इस फोन के बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है।