Oppo Watch 3 सीरीज अगस्त में होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

यदि Oppo Watch 3 इस प्रोसेसर के साथ मार्केट में आती है तो इस चिपसेट का पहली बार इस्तेमाल करने वाला ओप्पो पहला ब्रांड होगा।

 | 
Oppo Watch 3

Newz Fast, New Delhi Oppo Watch 3 सीरीज को चीन में 10 अगस्त को अनवील कर दिया जाएगा. कंपनी के तरफ से इसका खुलासा कर दिया गया है.

ये स्मार्टवॉच क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 Gen 1 SoC प्रोसेसर से लैस होगी जो परफॉर्मेंस को एक नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगा।

इसका डिजाइन भी लीक हो गया है जो मार्केट में चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि ये डिजाइन बेहद ही यूनीक है साथ ही दमदार भी है. 

यदि Oppo Watch 3 इस प्रोसेसर के साथ मार्केट में आती है तो इस चिपसेट का पहली बार इस्तेमाल करने वाला ओप्पो पहला ब्रांड होगा।

हालांकि डिजिटल चैट स्टेशन के लीक्स रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि इस वॉच को सबसे पहले घरेलू मार्केट में 10 अगस्त को ही लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि ओप्पो ने अपनी Oppo Watch 3 सीरीज की लॉन्चिंग के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है।

Oppo Watch 3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Oppo Watch 3 के एक्स्पेक्टेड स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को Snapdragon W5 Gen 1 प्रोसेसर देखने मिलेगा जो एक नेक्स्ट लेवल परफॉर्मेंस ऑफर करेगा.

इसके साथ ही ग्राहकों को ऑलवेज ऑन डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्मार्टवॉच में लो टेम्परेचर पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड (LTPO) डिस्प्ले और अडैप्टिव रिफ्रेश रेट ऑफर किया जा सकता है जिससे जरूरत पड़ने पर ये बेहद स्मूद काम करेगी।

कितने बजे होगी अनवीलिंग 

ओप्पो वॉच 3 को 10 अगस्त को चीन के समयानुसार शाम 7 बजे आधिकारिक तौर पर अनवील कर दिया जाएगा. ओप्पो वॉच 3 की तस्वीरें मार्केट में लीक हो चुकी हैं

इनसे डिजाइन के बारे में भी कई तरह की जानकारी निकलकर सामने आ गई हैं. स्मार्टवॉच को सिल्वर और लेदर स्ट्रैप वेरिएंट और ऑल-ब्लैक वेरिएंट में देखा मार्केट में देखा जा सकता है. 

अन्य खासियतें 

अन्य खासियतों की बात की जाए तो स्मार्टवॉच में ग्राहकों को एक चौकोर आकार का केस देखने को मिलेगा जिसके किनारे पर घूमने वाला बटन होता है.

ओप्पो वॉच 3 में कर्व्ड एज डिस्प्ले है, जो ओप्पो वॉच के कर्व्ड डिस्प्ले के विपरीत है.

वॉच 3 एक प्रीमियम पेशकश होगी क्योंकि इसमें LTPO तकनीक के साथ 1.91-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है. जहां तक ​​बिल्ट क्वालिटी का सवाल है, ओप्पो वॉच 3 में मेटल बिल्ट होगा.