OnePlus 10T 5G Sale: धड़ल्ले से शुरु हुई OnePlus की पहली सेल, लपक लें कहीं हाथ से न निकल जाए मौका

अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं और इस पर बचत भी करना चाहते हैं तो आज हम आपको अमेजन पर मिल रहे खास ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

 | 
oneplus

Newz Fast, New Delhi OnePlus 10T को भारत में हाल ही में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत 49,999 रुपये रखी गई है।

आपको बता दें कि आज दोपहर से भारत में इस  स्मार्टफोन की सेल शुरू हो चुकी है जिसमें ग्राहक इसे एमआरपी से भी काफी कम कीमत पर परचेज कर सकते हैं।

अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं और इस पर बचत भी करना चाहते हैं तो आज हम आपको अमेजन पर मिल रहे खास ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

अगर इसकी सबसे तगड़ी खासियतों की बात करें तो इसमें ग्राहकों को Snapdragon 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर दिया जा रहा है जो यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करता है। 

बैंक कार्ड ऑफर से कर सकते हैं बचत 

OnePlus 10T को Amazon पर 49,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया है। यह कीमत 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की है।

अमेजन से इस स्मार्टफोन को अगर ग्राहक आईसीआईसीआई और एसबीआई बैंक कार्ड से परचेज करते हैं तो उन्हें पर 5,000 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

जो लोग अन्य बैंक कार्ड से शॉपिंग करते हैं वो OnePlus 10T को 44,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकेंगे। 

एक्सचेंज ऑफर पर भी होगी बचत 

अगर आप इस दमदार स्मार्टफोन को खरीदने के लिए पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 3,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल सकता है।

जो लोग अपने पुराने वनप्लस फोन को एक्सचेंज करने की योजना बना रहे हैं, उन्हें 5,000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्चेंज बोनस दिया जा रहा है। 

OnePlus 10T के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus 10T के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6।7 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिल जाता है।

ये डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है जो आपको एक सुपर स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करता है।

बात करें प्रोसेसर की तो स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट लगाया गया है। गर्मी कम करने के लिए इस स्मार्टफोन में 3डी कूलिंग सिस्टम लगाया गया है।

ग्राहकों को स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमॉस के साथ-साथ नॉइज कैंसिलेशन सपोर्ट मिलता है। स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का Sony IMX769 सेंसर शामिल है।

इसे 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा के साथ जोड़ा गया है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

OnePlus 10T में आपको 4,800mAh की बैटरी दी जाती है जो 160W के फास्ट चार्जर के साथ आती है। उसकी बैटरी सिर्फ 19 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज हो जाती है।