home page

200 रुपये भी नहीं लगेंगे और स्मार्टफोन हो जाएगा वाटरप्रूफ, बस करना है ये जुगाड़

बारिश में डर रहता है कि कहीं स्मार्टफोन भीगकर खराब न हो जाए। फोन को अगर वाटरप्रूफ बनाना चाहते हैं, तो आप कम खर्च में भी ये कमाल कर सकते हैं। 

 | 
smartphone

Newz Fast, New Delhi बरसात का मौसम आने के बाद अकसर हमें चिंता रहती है कि कहीं फोन न भीग जाए। इस मौसम में बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिल जाती है।

लेकिन कुछ लोगों को स्मार्टफोन के भीगने और खराब होने का डर भी बना रहता है। इस खास खबर में आपको हम कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। आज के टाइम में कई प्रोडक्ट IP67 रेटिंग के साथ बाजार में आ रहे हैं।

लेकिन जिन लोगों को अपने फोन के भीगने का डर होता है। उनमें ज्यादातर लोगों को पास बजट डिवाइस होते हैं। जो अलग तरीके से काम करते हैं।

अगर आप भी एक बजट स्मार्टफोन यूजर हैं, तो आपको भी फोन के पानी में जाने और उसके खराब होने का डर होगा। वैसे तो लोग बारिश के पानी से बचने के लिए कई तरह के जुगाड़ लगाते हैं।

मगर आप आसानी और बहुत कम खर्च में बारिश के पानी से अपने स्मार्टफोन को बचा सकते हैं। हम ऐसे ही किसी अफोर्डेबल प्रोडक्ट की तलाश में थे। 

हमारे हाथ Waterproof Pouch लगा है। यह एक अफोर्डेबल और काम का प्रोडक्ट है। आपने लोगों को राफ्टिंग के वक्त इस तरह के पाउच का इस्तेमाल करते देखा होगा।

200 रुपये से कम कीमत पर आप इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं। ऐसे प्रोडक्ट्स एंड्रॉयड और iPhone दोनों के लिए आते हैं। 

प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन के मुताबिक, इन पाउच में डालकर भी आपने स्मार्टफोन को यूज कर सकते हैं। पाउच न सिर्फ आपके फोन को पानी से बल्कि बर्फ, धूल और स्क्रैच से भी बचाएगा। इसमें सिक्योर लॉक सील मिलती है और यह टच फ्रेंडली है।

वॉटरप्रूफ करने के लिए आपको इसमें एक लॉक बटन मिलती है। चूंकि यह पाउच ट्रांसपेरेंट होते हैं, तो इन्हें यूज करने में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती है। इसमें नाइट ल्यूमिनस दिया गया है, जिससे रात में आपको बेहतर विजन मिलता है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर आपको कई सारे ब्रांड्स के ऑप्शन मिलते हैं। किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले एक बार कंज्यूमर रिव्यू जरूर पढ़ लें। इससे आपको प्रोडक्ट की स्थिति की बेहतर जानकारी मिलेगी।