Apple Watch Series 8: Apple Watch का डिजाइन देख लोग हुए पागल, बोले - बहुत इंतजार किया...

साल 2022 में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स या गैजेट्स में ऐप्पल की नई स्मार्टवॉच, ऐप्पल वॉच सीरीज 8 (Apple Watch Series 8) भी शामिल है।

 | 
Apple Watch Series 8

Newz Fast, New Delhi दुनिया का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, ऐप्पल (Apple) हर साल नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करता है लेकिन बज बनाए रखने के लिए कभी उनके बारे में पहले से नहीं बताता है।

साल 2022 में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स या गैजेट्स में ऐप्पल की नई स्मार्टवॉच, ऐप्पल वॉच सीरीज 8 (Apple Watch Series 8) भी शामिल है।

हाल ही में सामने आए लीक्स ने फैन्स को काफी खुश कर दिया है।

आइए डिटेल में जानते हैं कि ये स्मार्टवॉच की डिजाइन (Apple Watch Series 8 Design) कैसी होगी और इसमें आपको किस तरह के फीचर्स (Apple Watch Series 8 Features) दिए जा रहे हैं।।

Apple Watch Series 8 Latest Leaks

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐप्पल (Apple) की नई स्मार्टवॉच, Apple Watch Series 8 को लेकर कई सारे नए फीचर्स सामने आए हैं।

आपको बता दें कि लीक्स में इस वॉच की डिजाइन, इसके कलर ऑप्शन्स और कुछ फीचर्स के बारे में बताया गया है।

यहां फिलहाल इस स्मार्टवॉच सीरीज के केवल बेस वेरिएंट की बात की जा रही है। मार्केट में इस वेरिएंट का टाइटेनियम मॉडल नहीं आएगा। 

Apple Watch Series 8 Design 

टिप्स्टर श्रिम्प ऐप्पल परो (ShrimpApplePro) के हिसाब से Apple Watch Series 8 का जो बेस वेरिएंट होगा, उसकी डिजाइन इस स्मार्टवॉच सीरीज के पिछले मॉडल, Apple Watch Series 7 जैसी ही होगी।

इसको चार एल्युमिनियम कलर ऑप्शन्स और दो स्टेनलेस स्टील ऑप्शन्स में लॉन्च किया जा सकता है।

एल्युमिनियम में Apple Watch Series 8 का बेस वेरिएंट मिडनाइट, स्टारलाइट, प्रोडक्ट रेड और सिल्वर रंगों में आएगा और इसके स्टेनलेस स्टील मॉडल को सिल्वर और ग्रैफाइट, दो रंगों में उपलब्ध किया जा सकता है। 

Apple Watch Series 8 Features 

आइए अब थोड़ा कुछ इस स्मार्टवॉच के फीचर्स के बारे में जान लेते हैं। लीक्स के हिसाब से Apple Watch Series 8 में जितना बाद डिस्प्ले दिया जाने वाला है, उतना आज से पहले ऐप्पल (Apple) ने किसी स्मार्टवॉच में नहीं दिया है।

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक Apple Watch Series 8 में एक खास फीचर होगा जिससे वॉच डिटेक्ट कर सकेगी कि यूजर को बुखास है या नहीं, यानी Apple Watch Series 8 एक थर्मोमीटर की तरह भी काम करेगी। 

फिलहाल यह नहीं पता लग सका है कि Apple Watch Series 8 के तमाम वेरिएंट्स की कीमत कितनी होगी और इन्हें किस दिन लॉन्च किया जा सकता है।