अपराध

Minor Girl Pregnant : 12 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, 24 साल के प्रेमी के साथ मां गिरफ्तार

Minor Girl Pregnant A 12-year-old girl gave birth to a child

Newz Fast, New Delhi

Minor Girl Pregnant : एक 12 वर्षीय लड़की ने बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद लड़की के बॉयफ्रेंड और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने एक 24 वर्षीय युवक पर रेप का मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया।

मामले में लड़की की मां को भी अरेस्ट किया गया। लड़की की मां पर आरोप है कि उसे बेटी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी थी। उसी ने युवक को बेटी से संबंध बनाने की इजाजत दी थी।

boyfriend arrested

दरअसल, ये मामला अमेरिका के Tulsa, Oklahoma का है। जहां इस महीने की शुरुआत में अस्पताल में एक 12 वर्षीय लड़की ने बच्चे ने जन्म दिया था। जिसके बाद उसके 24 वर्षीय बॉयफ्रेंड जुआन मिरांडा-जारा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

उसने लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। 12 वर्षीय पीड़िता की मां कास्टानेडा (Desiree Castaneda) को भी गिरफ्तार किया गया।

arrested boy friend

पुलिस विभाग के अनुसार, रेप की जांच 14 जुलाई को शुरू हुई, जब गर्भवती लड़की को प्रसव पीड़ा हुई और उसे डिलीवरी के लिए अस्पताल ले जाया गया। जांच में हैरान करने वाले तथ्य सामने आए। इस घटना में युवक और लड़की की मां की भूमिका सामने आई।

Bhiwani DC Rate Nurse Jobs : हरियाणा में डीसी रेट पर स्टाफ नर्सों के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करना होगा आवेदन

अधिकारियों ने जुआन मिरांडा-जारा से संपर्क किया, जिसने नवजात के जैविक पिता होने की बात स्वीकार की। उसने यह भी बताया कि वह और लड़कीने पिछले अक्टूबर से रिलेशन में हैं। नाबालिग की डिलीवरी के दौरान कास्टानेडा और जुआन मिरांडा दोनों साथ आए थे।

See also  Roorkee News : जीजा को साली से हुआ प्यार, दोनों ने मिलकर उठाया ये कदम

minor girl mother

पुलिस की जांच में सामने आया है कि जुआन मिरांडा ने 12 वर्षीय लड़की की मां कास्टानेडा की सहमति से संबंध बनाए थे। इसके बारे में कास्टानेडा के साथ उसके परिवार के कई और लोग भी जानते थे।

जांचकर्ताओं ने कहा कि कास्टानेडा और अन्य रिश्तेदारों पर मिरांडा और नाबालिग लड़की के बीच अवैध संबंधों की अनुमति देने का आरोप है।

boyfriend

पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसे केस बहुत ही कम आते हैं, जब नाबालिग लड़की से उसके दोगुने उम्र के लड़के ने सबंध बनाए हों, वो भी लड़की के परिवार वालों की रजामंदी से।

मामले में लड़की के साथ संबंध बनाने वाले युवक को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया। गिरफ़्तारी उस समय हुई जब मिडटाउन अस्पताल में वो 12 साल की लड़की की डिलीवरी करवा रहा था।

Hisar DC Rate Jobs Salary : हरियाणा के हिसार में डीसी रेट की नौकरी का निर्धारित हुआ वेतन, देखिये किस नौकरी पर कितना मिलेगा ?

जांच से पता चला है कि लड़की की मां और परिवार के सदस्यों को पीड़िता (लड़की) और मिरांडा के बीच संबंधों के बारे में पता था। परिवार ने रिश्ते की अनुमति दी थी। लड़की और युवक की इंगेजमेंट, पार्टी आदि की तस्वीरें हैं। फिलहाल लड़की की मां और युवक को अरेस्ट कर लिया गया है।

Related posts

Papla Gujjar Gf News : गैंगस्टर पपला गुर्जर को हुई ये गंभीर बीमारी, कड़ी सुरक्षा में पहुंचा जेल

Sandeep Kumar

Murthal Dhaba Racket : हरियाणा पुलिस की निगरानी में चल रहा था ढाबे पर देह व्यापार, थाना प्रभारी को सस्पेंड कर एसटीएफ के कर्मी को किया गिरफ्तार

newzfast091

Mumbai Red Light Area : पहले महिलाओं को दिया जाता था नशा, फिर होता था गलत काम, NCB ने किया बड़ा खुलासा

Sandeep Kumar

Leave a Comment