अपराध

Madhya Pradesh News : तीन द‍िन तक नदी क‍िनारे पड़ी रही मह‍िला की लाश, पर‍िजनों ने लगाया रेप का आरोप

Newz Fast, Madhya Pradesh

Madhya Pradesh News – एमपी के सीधी ज‍िले में लापता महिला की सोन नदी किनारे निर्वस्त्र लाश म‍िली तो पर‍िजनों ने रेप का आरोप लगाया है।

पुलिस ने रेप की घटना से इनकार क‍िया और हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सीधी जिले के जमोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरवाह निवासी महिला मनोज जायसवाल (36) पति राम सुमिरन जयसवाल 14 जुलाई को घर से भैंस ढूंढने के लिए निकली थी लेकिन जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट जमोड़ी थाना में दर्ज कराई गई।

16 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में सोन नदी के किनारे निर्वस्त्र लाश मिली थी। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने एवं महिला के साथ रेप के बाद हत्या करने की बात को लेकर हंगामा का चक्का जाम कर दिया था।

Madhya Pradesh News

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजन माने और महिला का पोस्टमॉर्टम कराकर लाश को अंतिम संस्कार केलिए लेने को तैयार हुए।पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच प्रारंभ कर दी है।

वहीं, एक सप्ताह तक जब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो परिजनों ने सीधी पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत से मुलाकात कर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

परिजनों ने रेप के बाद हत्या की बात कहते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।इस मामले में पुलिस का कहना है कि संदिग्ध परिस्थितियों में मृतक की लाश सोन नदी के किनारे मिली थी।

बॉडी दो दिन तक पानी में रहने के कारण क्षत-विक्षत हालत में थी। जांच के लिए ब‍िसरा रिपोर्ट सागर भेजी गई है। रेप जैसी कोई घटना डॉक्टरों की रिपोर्ट में भी सामने नहीं आई है और ना ही हाथ-पैर, आंख निकालने वाली खबर सही है।

See also  Noida Today News : डेटिंग एप पर युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म, 24 लाख ठगे

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है। वरिष्ठ अधिकारियों की निगरानी में जांच की जा रही है। जल्द से जल्द आरोपियों को पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा। राजनीतिक दबाव में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने की बात से इनकार किया है। (Madhya Pradesh News)

Related posts

Today International News : जेल में बंद भाई के हत्यारे से बहन का हुआ प्यार, जेल में भेजा पत्र

Sandeep Kumar

Murder in Mumbai : जेल से छूटकर दामाद ने अपनी सास का किया मर्डर, प्राइवेट पार्ट में डाला बांस, गिरफ्तार

Pinky Sabharwal

Kala Jatheri and Lady Don : कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ उसकी लेडी डोन गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई के जरिये पुलिस ने बिछाया था जाल

Sandeep Kumar

Leave a Comment