राज्य हरियाणा

Yamunanagar News : क्रेडिट कार्ड का ऑफर देकर खाते से निकाले लाखों रुपये, ऐसे हुआ खुलासा

Newz Fast, Yamunanagar

Yamunanagar News- हुडा सेक्टर-17 निवासी पंकज सेठी को फोन कर क्रेडिट कार्ड ऑफर करने के बहाने अज्ञात व्यक्ति ने उसके अकाउंट से एक लाख नौ हजार रुपये निकाल लिए।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार हुडा सेक्टर-17 निवासी पंकज सेठी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ऑनलाइन टिकट बुकिंग का काम करता है।

crime logo

चार जून को उसके मोबाइल पर स्नेहा शर्मा नाम की लड़की की कॉल आई। युवती ने बताया कि वह बैंक से बोल रही है और वह उसे एसबीआई का क्रेडिट कार्ड ऑफर किया गया।

युवती ने बताया कि पहले उसे वर्चुअल कार्ड ईमेल पर भेजा जाएगा और 49 रुपये की ऑनलाइन फीस भरकर उसे चालू करवा सकते हैं। उसने युवती की बातों पर विश्वास कर ऑन लाइन फीस भर दी।

Yamunanagar News

कुछ देर बाद उसने अपने बैंक की स्टेटमेंट चेक की तो उसके तीन कार्ड से 49760, 49724 तथा 10340 रुपये कट चुके थे। उसने कहा कि यह एक ऑनलाइन स्कैम था।

जिससे उसके अकाउंट से एक लाख नौ हजार 824 रुपये निकाले गए। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। (Yamunanagar News)

Related posts

Ranjeet Murder Case Dera Sacha Sauda : राम रहीम को रंजीत हत्याकांड सुनवाई मामले में मिली थोड़ी राहत, जानिये पूरा मामला

Sandeep Kumar

Lady Police Video Viral : महिला पुलिसकर्मी का वायरल हुआ वीडियो, गंवानी पड़ी नौकरी, आप भी देखिये

newzfast091

कार चालक पेट्रोल पंप से 17 हजार का तेल डलवा हुए फुर्र, पुलिस कर रही तलाश

Sandeep Kumar

Leave a Comment