करनाल हरियाणा

Karnal Breaking News : ताऊ-ताई ने ढ़ाई साल के मासूम का धागे से बांधा गुप्तांग, बिलखता रहा बच्चा, मां पहुंची थाने

Karnal Breaking News

Newz Fast, Karnal

Karnal Breaking News : हरियाणा में रिश्ते को तार तार कर मासूम बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करने वाले ताऊ-ताई के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रदेश के करनाल जिले में यह घटना हुई है।

बच्चे की मां रेणू ने सेक्टर-13 की पुलिस चौकी शिकायत देते हुए बताया है कि उसकी अपने ससुरालजनों से अनबन चल रही है। जिसको लेकर कोर्ट में मामला है जो अभी विचाराधीन है।

महिला ने बताया कि बीते दिन उसकी कोर्ट में तारीख थी। जिस पर वह अपने ढ़ाई साल के बच्चे बाबु, चाचा, चाची, मम्मी और भाइयों के साथ आई हुई थी।

court

वहीं उसके ससुराल पक्ष से जेठ-जेठानी, पति और ससुर आए थे। वहां पर जेठ जेठानी ने बच्चे को मांगा तो उसने देने से मना कर दिया। लेकिन वहां पर मौजूद लोगों के कहने पर उसने बच्चे को दे दिया।

जिसके करीब 40 मिनट बाद वह दोनों बच्चे को देने आए तो उस समय वह काफी रो रहा था। जिस पर उसे लगा कि वह भूख के कारण रो रहा है।

child in karnal

वह उसे सहलाती रही और चुप करवाने का प्रयास करती रही। लेकिन वह चुप नहीं हुआ। जिसके बाद तारीख से वापस आए, तब भी बच्चा रो रहा था। जब महिला ने बच्चे का डायपर निकाला तो मंजर देख वह चौंक उठी।

उसने देखा कि बच्चे का प्राइवेट पार्ट धागे के साथ कसकर बांधा हुआ है। जिस पर उसने तुरंत धागा काटा, कुछ समय बाद बाबु चुप हो गया।

जिस पर महिला ने पूरी बात परिजनों को बताई। परिजन महिला के साथ थाने में पहुंचे और जेठ-जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

See also  Haryana Weather News : हरियाणा के इन इलाकों में अगले 2 घंटे में बारिश

ये भी पढ़ें- Gram Sachiv Suspend : हरियाणा में ग्राम सचिव को किया निलंबित, यह लगे आरोप

सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके जेठ राम अवतार व जेठानी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। (Karnal Breaking News)

Related posts

 Panipat Ki Taja Khabar : शादी के अगले दिन बिस्तर पर नहीं मिली दुल्हन, दूल्हे ने बिचौलिये पर लगाया ये आरोप

Sandeep Kumar

Yamunanagar Today News : कुंवारी युवती ने दिया बच्चे को जन्म, फिर की ऐसी क्रुरता

Sandeep Kumar

कार चालक पेट्रोल पंप से 17 हजार का तेल डलवा हुए फुर्र, पुलिस कर रही तलाश

Sandeep Kumar

Leave a Comment