अपराध

Kala Jatheri and Lady Don : कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ उसकी लेडी डोन गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई के जरिये पुलिस ने बिछाया था जाल

Kala Jathedi and Lady Don

Newz Fast, Sahranpur

Kala Jatheri and Lady Don : 7 लाख के इनामी मोस्टवांटेड अपराधी सोनीपत निवासी काला जठेड़ी (Kala Jathedi) को पकड़ने के लिए पुलिस ने उसी के लोगों को हथियार बनाया। इसके पीछे की कहानी कम फिल्मी नहीं है।

600 शॉर्प शूटर्स की ‘फौज’ वाला गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई (Laurance Bishnoi) वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है। बीते दिनों बिश्नोई को मकोका केस (Makoka Case) में गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था।

anuradha and aanadpal

बिश्नोई से काला जठेड़ी (Kala Jathedi) का पता लगाने के लिए पूछताछ हुई, लेकिन उसने मुंह नहीं खोला। रिमांड खत्म होने पर बिश्नोई जेल चला गया।

तभी पुलिस ने अपने मुखबिरों के जरिए जेल में एक मोबाइल पहुंचाया। यह ऑपरेशन का हिस्सा था, ताकि जठेड़ी का सुराग मिल सके। बिश्नोई के पास मोबाइल पहुंचा तो उसने गैंग के सदस्यों से बात करनी शुरू कर दी।

kala jatedi and lady don

लॉरेंस ने काला गैंग के बेहद करीबियों के जरिए बात की। स्पेशल सेल ने एक माह फोन कॉल्स पर नजर रखी, जिसके बाद काला जठेड़ी का सुराग मिल पाया।

पुलिस ने काला व अनुराधा (Anuradha) को सहारनपुर के एक ढाबे से पकड़ा। काला लगातार ठिकाने बदल रहा था और साथ ही इंटरनेट से सोशल एप के जरिए कॉल करता था।

lady don anuradha

कालाचिट्‌ठा: लॉरेंस के जरिए अनुराधा से मिला था जठेड़ी, अब दोनों लिवइन में रहते थे, पहले कुख्यात आनंदपाल (aanandpal) की गर्लफ्रेंड थी

अनुराधा उर्फ मैडम मिंज राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड (aanandpal Girlfriend) रह चुकी है। आनंद पाल के एनकाउंटर के समय वह राजस्थान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई थी।

See also  Rohtak Today News : रोहतक में लूट, तीन बदमाशों ने कार चालक को बंधक बनाकर लूटी कार, फिल्मी स्टाइल में दिया वारदात को अंजाम

anuradha lady don (1)

इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के जरिए उसकी मुलाकात काला जठेड़ी से हुई थी। अपनी लिव इन पार्टनर अनुराधा के इशारे पर ही काला जठेड़ी राजस्थान में जबरन उगाही व कत्ल जैसे संगीन वारदातों को अंजाम देता था।

स्पेशल सेल के मुताबिक जठेड़ी साल 2020 में फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद एक बार नेपाल गया था।

aanand pal and anuradha

इसके अलावा वह किसी और देश में नहीं गया, जैसा उसे लेकर न्यूज फैलाई गई। फिलहाल ये दोनों उत्तराखंड में छिपे थे। वहां से जब ये सहारनपुर आए तो पकड़े गए।

फरारी के दौरान हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, मुम्बई, राजस्थान, एमपी में दिन काटे। दिल्ली के मोस्ट गैंगस्टर काला जठेड़ी पर 7 लाख का इनाम था।

anuradha and kala jatedi

डॉन अनुराधा चौधरी (Lady Don Anuradha Choudhary) 6 साल पहले तक राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के साथ रहती थी। वही आनंदपाल के गैंग को ऑपरेट करती थी।

उस वक्त आनंदपाल राजस्थान के एक अन्य गैंगस्टर राजू बसौदी के टारगेट पर था। आनंद के मारे जाने के बाद से अनुराधा राजू बसौदी के टारगेट पर थी, जिसके बाद उसने बलबीर बानूड़ा का साथ पकड़ा।

kala jatedi and lady don

बलबीर बानूड़ा के पकड़े जाने पर लारेंस बिश्नोई के संपर्क में आ गई, जहां से उसे काला जठेड़ी का साथ मिला और और फिर उसी की लिव इन पार्टनर बन गई।

Hisar DC Rate Jobs Salary : हरियाणा के हिसार में डीसी रेट की नौकरी का निर्धारित हुआ वेतन, देखिये किस नौकरी पर कितना मिलेगा ?

यमुनानगर पुलिस की लिस्ट में मोस्ट वांटेड काला जठेड़ी जिला पुलिस से 40 किलोमीटर दूर था, लेकिन उन्हें भनक तक नहीं मिली। वहीं, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 200 किलोमीटर आकर सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया। (Kala Jatheri and Lady Don)

Related posts

Crime in Delhi : लिफ्ट देने से मना करने पर कैब चालक की हत्या 

newzfast091

Minor Girl Pregnant : 12 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, 24 साल के प्रेमी के साथ मां गिरफ्तार

Sandeep Kumar

Assam Girl Stocking Video : रास्ता पूछने के बहाने युवक ने की छेड़छाड़, लड़की ने कर दी ऐसी हालत, देखिये वीडियो

Sandeep Kumar

Leave a Comment