कैथल हरियाणा

Kaithal News Crime : एमबीए, एमएससी और बीटेक पास बने गाड़ी चोर, आज तक नहीं देखी होगी आपने ऐसी चोरी, जानिये पूरी कहानी

car chor kaithal

Newz Fast, Kaithal

Kaithal News Crime : सीआइए वन पुलिस की टीम ने गाड़ी चोरी कर चेसी नंबर बदल बेचने वाले सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से एक करोड़ कीमत की 18 गाड़ियां बरामद की हैं। आरोपित कैथल, यमुनानगर, पिहोवा व फतेहाबाद से ही नहीं बल्कि दिल्ली से भी गाड़ियां चोरी करते थे।

बाद में देहरादून में एक गैराज मालिक को बेच देते थे। गैराज मालिक इन गाड़ियों को कैथल व हिसार में गैराज चलाने वाले युवकों के पास भेज देता था, जो गाड़ियों का चैसी नंबर बदलकर लोगों को बेचते थे। इस तरह  से काफी गाड़ियों को आरोपित बेच चुके हैं।

kaithal (1) car chor

इस गिरोह से कितने और लोग जुड़े हैं और कितनी गाड़ियां चोरी कर बेची हैं इसे लेकर पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। आरोपितों में बीटेक, एमबीए, एमएससी मैथ पास युवक शामिल हैं, जो रातों-रात अमीर बनने के लिए इस तरह गाड़ी चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

kaiathal arrests

पुलिस ने आरोपित नरेश व कुलदीप से पांच, विशाल से आठ, परणीतपाल से दो स्विफ्ट डिजायर, संदीप से मारुति स्विफ्ट, शुभम से मारुति स्विफ्ट और गुरमीत से एक क्रेटा गाड़ी बरामद की है।

इस तरह पकड़े गए आरोपित

शिव कालोनी करनाल निवासी शुभम को कलायत से गाड़ी चोरी मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 14 जुलाई की रात को कलायत निवासी हरीश की गाड़ी उसके मकान के सामने से चोरी हो गई थी।

car chor kaithal

कलायत थाना पुलिस ने स्विफ्ट गाड़ी चोरी मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। जब पुलिस ने आरोपित शुभम से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ और उसके साथ करनाल के बीरबडाला निवासी गुरमीत को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने खनौरी रोड कैथल से क्रेटा गाड़ी चोरी की थी।

See also  Kaithal Suicide News : खुद को भाई-बहन बता किराये पर रह रहे युवक-युवती ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जिसके खिलाफ सिटी थाना पुलिस में मामला दर्ज किया था। जब दोनों आरोपितों से पुलिस ने पूछताछ की तो गिरोह का पर्दाफाश हुआ।

परणीत पाल का देहरादून में गैराज (Kaithal News Crime)

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित शुभम व गुरमीत को गिरफ्तार करने के बाद इस गिरोह से जुड़े जींद के संडील निवासी नरेश कुमार उर्फ काला, कैथल के देवबन निवासी कुलदीप उर्फ जेपी, हिसार के आजाद नगर निवासी विशाल कुमार, हिसार की लक्ष्मी विहार कालोनी निवासी संदीप कुमार व उत्तराखंड के देहरादून मील रोड चौक बाजार डोईवाला निवासी परणीत पाल को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- Haryana Rain Today Update : अगले 3 घंटों में हरियाणा के कई जिलों में बारिश की संभावना, यहां देखें जिलों की लिस्ट

नरेश व कुलदीप कैथल में विशाल व संदीप हिसार में अपना गैराज चला रहे थे। जबकि परणीत पाल का देहरादून में गैराज है।

इस तरह करते थे चोरी हुई गाड़ी की हेराफेरी

गाड़ी चोरी करने का काम शुभम, गुरमीत व चेतन करते थे, चेतन अभी फरार चल रहा है। आरोपित गाड़ियां चोरी करने के बाद परणीतपाल को बेचते थे।

वह कई दिनों तक अपने गैराज में गाड़ी खड़ी कर कैथल व हिसार में गैराज चलाने वाले इन आरोपितों को भेज देता था। ये बाद में चेसी नंबर बदलकर लोगों को आगे बेच देते थे। आरोपित अभी तक एक करोड़ रुपये कीमत से भी ज्यादा की गाड़ियों को बेच चुके हैं।

Related posts

School Roof Collapse in Ganaur : स्कूल के कमरे की छत गिरी, तीसरी कक्षा के 27 बच्चे और तीन मजदूर मलबे में दबने से घायल

newzfast091

Crime in Sonipat : सहमति संबंध में रह रही गर्भवती को प्रेमी ने आग लगाई, 90 फीसदी झुलसी, प्रेमी भी जलसहमति संबंध में रह रही गर्भवती को प्रेमी ने आग लगाई, 90 फीसदी झुलसी, प्रेमी भी जला

Pinky Sabharwal

Rohtak Today News : मां ने बेटे की हत्या कर शव को घर में दफनाया, वजह जानकर पुलिस भी हुई हैरान

Sandeep Kumar

Leave a Comment