अपराध

Jodhpur News : सुहागरात की सुबह दुल्हन ने हाथ जोड़कर कही ऐसी बात, जिसे जानकर उड़ गए दूल्हे के होश

Newz Fast,  Jodhpur

Jodhpur News – एक युवक की शादी के बाद ही उसके सारे अरमानों पर तब पानी फिर गया, जब दुल्हन ने कहा कि वो दो बच्चों की मां है। बच्चे उसका घर पर इंतजार कर रहे हैं। उसे जाने दिया जाय नहीं तो वो सुसाइड कर लेगी।

इस घटना के बाद सबके होश उड़ गए। मामला जोधपुर के महामंदिर इलाके की है। यहां के रहने वाले प्रदीप दवे की शादी नहीं हो रही थी। इतने में ही उनकी मां से एक रिश्तेदार ने दलाल के बारे में बताया जो बालोतरा का रहने वाला है।

दलाल कैलाश ने शादी करा देने की बात कही और मोबाइल पर फोटो दिखाकर शादी तय करा दी। इधर शादी तय होने के बाद मेरठ में शादी होने की बात कही गई।

प्रदीप और उसका परिवार दलाल कैलाश के साथ मेरठ पहुंचा। मेरठ में अधिवक्ता मोहम्मद खालिद के चेंबर में शादी संपन्न कराई गई।

Jodhpur News

कोरोना का हवाला देकर चैंबर में ही दूल्हे ने दुल्हन की मांग भरी और फेरे लिए। इसके बाद मंगलसूत्र पहनाकर शादी का दस्तावेज तैयार कर पति-पत्नी को परिवार समेत विदा कर दिया गया।

दूल्हा नई नवेली दुल्हन को लेकर जोधपुर आया और वहां सुहागरात पर होटल में रुका। यहां दुल्हन ने सुहागरात के अगले दिन दूल्हे से विनती करने लगी कि उसकी ससुराल और पति कोई और है। वो दो बच्चों की मां है।

उसे जाने दिया जाए नहीं तो वो सुसाइड कर लेगी। इधर दलाल कैलाश से प्रदीप ने 2 लाख रुपए मांगे और महिला को साथ भेजने की बात कही। बाद में कैलाश के पीछे हटने पर प्रदीप ने कोर्ट में परिवाद दाखिल किया है। (Jodhpur News)

Related posts

Gang Rape in Patna : टहलने निकली गर्भवती महिला को अगवाकर किया गैंगरेप, पीड़िता को रेल लाइन पर छोड़कर भागे आरोपी

newzfast091

8 People Gang Raped a Mentally ill Girl : मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ रातभर 8 लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता ने पुलिस को बताई आप-बीती

newzfast091

Bhopal Today News : महिला पुलिस अफसर का नहाते हुए बनाया वीडियो, देखे क्या है पूरा मामला

newzfast091

Leave a Comment