अपराध

Jija Sali News : जीजा के साथ साली गई घूमने तो पंचायत ने सुना दी ये सजा, सुनकर कांप उठेगी रूह

Chattisgarh News

Newz Fast, Dhar

Jija Sali News :  एक नाबालिग बच्ची अपने जीजा के साथ घूमने गई तो उसके गांव की पंचायत ने उसे बेचने का फरमान सुना दिया। इतना ही नहीं पंचायत के इस फैसले में पिता भी शामिल हो गया और उसने भी अपनी बेटी का सौदा कर दिया।

क्या है मामला – 

घटना धार जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र के गांव प्रतापपुर दाभ्या की है। जहां 14 वर्षीय बालिका अपने जीजा के साथ मजदूरी करने गुजरात गई थी। इस दौरान वह अपने जीजा के साथ घूमने चली गई तो यह बात गांव के लोगों को नागवार गुजरी और उन्होंने पंचायत बुलाकर पहले तो लड़की को पीटा और फिर उसका सौदा कर दिया।

पंचायत के फरमान के अनुसार, लड़की को 1.5 लाख रुपए में बेचने का फैसला किया गया। बालिका को खरीदने वाला आरोपी गांव जामनझिरी कालीबावड़ी पंचायत का निवासी 25 वर्षीय युवक है।

इतना ही नहीं पंचायत के फरमान के बाद पीड़िता का पिता भी इस जंगलीपन में शामिल हो गया और उसने खरीददार से 35 हजार रुपए लिए, इसी बीच इस बात की सूचना किसी ने चाइल्डलाइन को दे दी। जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

Chattisgarh News

पुलिस के साथ चाइल्डलाइन के जिला समन्वयक राधेश्याम काजले और चाइल्डलाइन की काउंसलर मेघा चौहान भी मौके पर पहुंची। इसके बाद चाइल्डलाइन विभाग ने रातभर पीड़िता को अपने संरक्षण में रखा और बुधवार सुबह बाल कल्याण समिति को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें-  Raj Kundra Pornography : राजकुंद्रा लाने वाले थे नया ऐप, शिल्पा शेट्टी की बहन को करना था कास्ट

चाइल्डलाइन के जिला समन्वयक राधेश्याम काजले ने बताया कि पीड़ित बालिका की जब काउंसलिंग की गई तो उससे पता चला कि पंचायत के दबाव में आकर उसी के पिता ने यह सौदा किया, इसके लिए उसके पिता भी मजबूर थे। (Jija Sali News)

Related posts

Jagadhari News : बीडीपीओ कार्यालय में तैनात महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को कोर्ट ने सुनाई सजा

Sandeep Kumar

Spy Camera in Washroom : बाथरूम में कैमरा लगाकर रिकॉर्डिंग कर रहा था पूर्व पुलिसकर्मी का बेटा, ऐसे खुला राज

Sandeep Kumar

Four Girls Missing : घर से लापता चार मासूम लड़कियों को पुलिस दिल्ली से किया बरामद, जानिये पूरा मामला

Sandeep Kumar

Leave a Comment