यूपी के इन शहरों में नहीं मिलेगी शराब, सरकार ने ठेके बंद के दिए आदेश

Newz Fast
2 Min Read
UP Election News
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Newz Fast, New Delhi, UP Election News : UP में के इन दो शहरों Noida और Greater Noida में रहने वालों के लिए बड़ी खबर है। क्योंकि इन शहरों में अब अगले दो दिनों तक शराब नहीं मिलने वाली है। अगर कोई शराब बेचता हुआ पाया जाता है तो उसे जेल और जुर्माना हो सकता है। आपको बता दें कि शराब की दुकानें शुक्रवार के दिन शाम 6 बजे खुलने वाली है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में-

Noida Greater Noida Liquor Shop News: देश में लोकसभा के चुनाव चल रहे हैं। वहीं यूपी में अगली 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग शुरू होने वाली है। जिसके लिए गौतमबुद्ध नगर निर्वाचन क्षेत्र (Gautam Buddha Nagar Constituency) के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शराब की दुकानें 48 घंटे तक बंद रहने वाली है। अगर कोई इन नियमों का पालन नहीं करता है तो उनको जेल और जुर्माना हो सकते हैं। क्योंकि इस दौरान शराब की दुकानें बंद रखने के आदेश जारी कर दिए हैं।

इसको लेकर श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि शराब की दुकानें 24 अप्रैल बुधवार शाम को 6 बजे शुक्रवार 26 अप्रैल तक मतदान खत्म होने के समय तक बंद रहने वाली है।

Also Read this- 7 मई से इन राज्यों में बंद रहेंगे बैंक, यहां चेक करें हॉलिडे लिस्ट

विभाग की रहेगी निगरानी-

अधिकारी ने चुनावों को लेकर जानकारी दी है कि वह पुरा दिन निगरानी करेंगे। जिसमें अगर शराब की बिक्री होती हुई पाई जाती है तो उस समय उस पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं जो भी इसकी शिकायत करेगा उस पर भी तुरंत कार्रवाई होने वाली है।

अगर कोई नियमों को नहीं मानता है तो उसको जेल भी हो सकती है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 26 अप्रैल को यूपी में दूसरे चरण के चुनाव होने वाले हैं।

Share This Article