अपराध

Hoshangabad News : पुरानी रंजिश में सरपंच पति ने युवक के साथ कर दिया ये कांड, जानिए पूरा मामला

Bhiwani Police Murder

Newz Fast, Hoshangabad

Hoshangabad News – मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पुरानी रंजिश के चलते सरपंच पति ने एक युवक के दोनों हाथ काट दिए।

इसके बाद खून से लथपथ हालत में युवक थाने पहुंचा और पुलिस को रो-रोकर पूरी आपबीती बताई। साथ ही आरोपियों के नाम बताए।

murder lomurder logo (1)go (1)

इसके बाद आनन फानन में युवक को गंभीर हालत में होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां हालत बिगड़ने पर नागपुर रेफर किया गया। वहीं, पुलिस ने सरपंच पति सहित आठ लोगों पर मामला दर्ज किया है।

आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। दरअसल, ये होशंगाबाद के बाबई के चोराहेट गांव की घटना है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को युवक मूंग बेंच कर वापस गांव जा रहा था।

Hoshangabad News

रास्ते में उसे रोककर आरोपियों ने उसके दोनों हाथ काट दिए। टीआई अशोक बरबड़े का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते सरपंच पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक के हाथ काट दिए।

जिसके बाद पीड़ित घायल हालत में पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस को शिकात दी। घायल को रात में ही होशंगाबाद के निजी अस्पताल में लाया गया। गंभीर हालत देखते हुए पीड़ित को नागपुर रेफर किया गया।

आरोपियों को तलाश के लिए दो पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। आरोपी गांव से फरार हो गए हैं। इस मामले में सरपंच पति सहित आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है।

घायल सोमेश के परिजनों को पुलिस ने सोमेश के दोनों कटे हुए हाथ दिए थे जिन्हें जोड़ने के लिए अस्पताल लाया गया, लेकिन उसके हाथ नहीं जुड़ सके। सोमेश को तत्काल नागपुर रेफर किया गया है (Hoshangabad News )

Related posts

Gangster Vikas Dubey Latest News : गैंगस्टर विकास दुबे के 21 मामलों की फाइल हुई गायब, जल्द होगी अधिकारियों कर्मचारियों पर कार्रवाई

Sandeep Kumar

Moradabad News : माँ-बाप के सामने ही बेटी से किया दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

newzfast091

Fake Sub Inspector Haryana : हरियाणा पुलिस का सब इंस्पेक्टर बन किसानों से ठग रहा था पैसा, ऐसे हुआ खुलासा

Sandeep Kumar

Leave a Comment