Newz Fast
BIG BREAKING अपराध राष्ट्रीय खबर

Tirkey: विधायक के भतीजे ने पुलिस कर्मी का पकड़ा कालर, फिर हुआ…

Newz Fast, रायडीह

Tirkey गुमला के रायडीह में विधायक भूषण तिर्की के भतीजा रिचर्ड तिर्की ने सोमवार शाम धौंस जमाते हुए एएसआइ फागु राम उरांव के साथ धक्का-मुक्की की। उसने एएसआइ का कालर भी पकड़ा। इस क्रम में पुलिस कर्मियों ने रिचर्ड तिर्की को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसकी जमकर पिटाई भी की गई। थाना में पीआर बांड लिखाने क बाद उसे छोड़ा गया।

पुलिस के अनुसार नेशनल हाईवे 43 भलमंडा के पास अपराह्न करीब साढ़े चार बजे एक ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। इससे नेशनल हाइवे पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। इसी क्रम में भरनो थाना में पदस्थापित एएसआइ फागु राम उरांव किसी आवश्यक कार्य के लिए रायडीह थाना जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- पांच राज्यों में 17 से 11 रूपये सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जल्द देखें

वाहनों की लंबी कतार होने के कारण सहयोग करने के इरादे से फागु राम उरांव भी यातायात व्यवस्था को सुचारू करने में लगे थे। गुमला की ओर से आ रही एक आल्टो कार जाम से निकलने की कोशिश कर रही थी।

उसे रोकने पर कार में बैठा रिचर्ड तिर्की अपनी कार से उतर कर अपने विधायक चाचा का धौंस जमाते हुए एएसआइ फागु राम से उलझ गया। उस वक्त फागु राम सिविल ड्रेस में थे।

ये भी पढ़ें- PM Kisan: जल्द आएगी किसानों के खातों में आठवीं किस्त, ऐसे करें चेक

सिविल ड्रेस में होने के कारण रिचर्ड एएसआइ को पहचान नहीं सका और उनके साथ धक्का मुक्की करते हुए उनका कालर पकड़ लिया। यह देख रायडीह थाना प्रभारी नीतीश कुमार व पुलिस बल ने रिचर्ड की धुनाई कर दी और उसे पकड़कर थाना ले गए।

रिचर्ड को पुलिस द्वारा पकड़े जाने की खबर समर्थकों तक पहुंची तो थाने की फोन की घंटियां बजनी शुरू हो गई। फिर पीआर बांड लिखाकर रिचर्ड को थाना से छोड़ दिया गया। एएसआइ फागु राम उरांव ने रायडीह थाना में धक्का मुक्की व गाली गलौज करने का आरोप रिचर्ड पर लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। Tirkey

रायडीह थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि एएसआइ फागु राम से रिचर्ड तिर्की ने धक्का मुक्की करते हुए उनका कालर पकड़ लिया था। फागु ने लिखित शिकायत की है। रिचर्ड को पीआर बांड लिखाकर छोड़ा गया है।

Related posts

पंजाब पुलिस के सामने चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 10 महिलाओं को किया गिरफ्तार

Newz Fast

8 साल की बच्ची के साथ हुआ रेप, आरोपी दो बच्चों का बाप निकला, जानिए पूरा मामला ?

Newz Fast

योग के बहाने 9वीं कक्षा की छात्रा से करवाया जाता था गलत काम, सुसाइड के आठ माह बाद ऐसे हुआ खुलासा

Newz Fast

Leave a Comment

Join Our Group