Big Breaking

IAS Nitin Yadav Wife : दो माह से कमरे में बंद थी IAS की पत्नी, किसी से नहीं कर रही थी बात, आज हुआ चौंकाने वाला खुलासा

ias nitin

Newz Fast, Chandigarh

IAS Nitin Yadav Wife

IAS नितिन यादव की पत्नी मीनाक्षी यादव पंचतत्व मं विलीन हो गई हैं। सेक्टर 25 स्थित शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। चंडीगढ़ के डीसी मंदीप सिंह बराड़ समेत हरियाणा के कई बड़े अधिकारी अंतिम विदाई देने पहुंचे। वहीं चंडीगढ़ की पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम भी किए गए थे। (IAS Nitin Yadav Wife)

दरअसल, मानसिक तनाव IAS नितिन कुमार यादव की पत्नी मीनाक्षी यादव की जान का दुश्मन बन गया था। वह दो महीने से ड्यूटी पर नहीं जा रही थी। खुद को कमरे में अकेले बंद करके रखती थी। किसी से बात तक नहीं करती थी और आखिरकार वह जिंदगी से हार गई। उसने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। (IAS Nitin Yadav Wife)

ias nitin yadav wife house

मीनाक्षी यादव ने रविवार देर शाम चुन्नी से फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। सेक्टर -18 स्थित सरकारी बंगले में उनका शव फंदे पर लटका मिला। मीनाक्षी यादव इंडियन पोस्टल सर्विस में सेवा दे रही थीं।

वहीं, नितिन कुमार यादव चंडीगढ़ के अगले संभावित गृह सचिव माने जा रहे थे। जिस समय मीनाक्षी यादव ने फंदा लगाया, उस समय IAS नितिन और उनका पीएसओ घर पर मौजूद था। प्राथमिक जांच में सामने आया कि मीनाक्षी पिछले दो सालों से बीमार चल रही थीं। (IAS Nitin Yadav Wife)

meenakshi yadav

मीनाक्षी का इलाज भी चल रहा था। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं मिला है। लेकिन पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मीनाक्षी यादव काफी समय से डिप्रेशन में चल रही थीं और यही डिप्रेशन उनकी मौत का कारण बना।

See also  Shah Rukh Khan Son Aryan Arrested By NCB : शाहरुख खान का बेटा आर्यन ड्रग्स लेने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार

दो महीने से नहीं गई थी ड्यूटी (IAS Nitin Yadav Wife)

मीनाक्षी यादव अंबाला में अपनी ड्यूटी पर भी नहीं जा रही थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो वह मानसिक रूप से काफी ज्यादा परेशान चल रही थीं। जिसके कारण वह एक कमरे में अकेले रहती थीं। लंबे समय से किसी से कोई बातचीत भी नहीं कर रही थीं।

पुलिस ने कराई विडियोग्राफी

पुलिस के अनुसार, जिस कमरे में मीनाक्षी ने खुदकुशी की, वह अंदर से लॉक था। पुलिस टीम गेट का लॉक तोड़कर कमरे में दाखिल हुई। मीनाक्षी पंखे से फंदे पर लटकी हुई थीं। पुलिस ने फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कराने के बाद ही शव को फंदे से उतारा और सेक्टर-16 हॉस्पिटल पहुंचाया। (IAS Nitin Yadav Wife)

ias nitin

हरियाणा के रोजगार विभाग में तैनात हैं नितिन यादव

2000 बैच के IAS नितिन कुमार यादव अभी हरियाणा रोजगार विभाग में आयुक्त और सचिव सेक्रेटरी टू हरियाणा पद पर तैनात हैं। मार्च में यूटी प्रशासन ने गृह सचिव के पद के लिए हरियाणा कैडर के अफसर के नाम की नितिन की सिफारिश की थी। इनके नाम पर केंद्रीय गृह मंत्रालय का अंतिम फैसला आना बाकी था।  (IAS Nitin Yadav Wife)

हमारी खबरें Google News पर पाने के लिए – यहां क्लिक करें 

Related posts

ODI Series Matches Time :  भारत श्री लंका ODI Series को लेकर सौरव गांगुली दिया ये बड़ा ब्यान

newzfast091

Kabul Latest News : भारतियों को लाने के लिए अफगानिस्तान पहुंचे दो विमान, जानिये अब की ताजा अपडेट, वीडियो के साथ

Sandeep Kumar

Leave a Comment