Automobiles

Hyundai i20 Sports Car : Hyundai i20 की स्पोर्टी कार आज कर रही है लॉंच, देखिये क्या क्या रहेंगे फीचर्स

i20 new car

Newz Fast, New Delhi

Hyundai i20 Sports Car 

Hyundai i20 N Line Unveling Today: दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता अब से कुछ ही देर के इंतजार के बाद भारतीय बाजार में Hyundai i20 N Line को पेश करेगी।

ये कार स्पोर्टी अवतार में उतारी जाएगी और इसके एक्सटीरियर में ग्राहकों को कई अपडेट्स भी देखने को मिलेंगे जिसकी बदौलत ये कहीं ज्यादा बेहतर और स्टाइलिश नजर आएगी। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि i20 एन लाइन को तीन वेरिएंट- N6 iMT, N8 iMT और N8 DCT में पेश किया जा सकता है। Hyundai i20 Sports Car 

Hyundai i20 Sports Car 

जानकारी के अनुसार इसका N6 वेरिएंट Sportz ट्रिम पर आधारित होगा, N8 ट्रिम स्टैंडर्ड i20 के Asta वेरिएंट पर आधारित होगा। जानकारी के अनुसार कुछ डीलरशिप्स पर i20 N लाइन के लिए बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है।

इंजन और पावर

जानकारी के अनुसार भारत में Hyundai i20 N Line 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उतारा जाएगा, जो 6-स्पीड मैन्युअल या 7-स्पीड आटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस होगा। ये इंजन 118hp की मैक्सिमम पावर और 200Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। Hyundai i20 Sports Car 

इंटीरियर की बात करें तो नई स्पोर्टी हुंडई i20 N-लाइन में एक बड़ा 5-सीटर केबिन दिया जाएगा। इसे 4 एक्सटीरियर कलर ऑप्शन- ब्रास, फैंटम ब्लैक, पोलर व्हाइट, ऑरोरा ग्रे में पेश किए जाने की उम्मीद है।

i20 elite

केबिन को स्पोर्टी डिज़ाइन एलिमेंट जैसे स्टीयरिंग व्हील पर एन लाइन बैज, गियर लीवर, अपहोल्स्ट्री और मेटल पैडल प्राप्त होंगे। इसमें कॉन्ट्रास्टिंग रेड स्टिचिंग के साथ नई सीट अपहोल्स्ट्री और डोर पैड्स पर रेड एक्सेंट मिलेगा।

See also  Electric Scooter In India : भारत में लॉंच हुए ये पांच इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक बार चार्ज करने पर चलेगें 118 किमी

Hyundai i20 Sports Car 

इस कार को स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें रिवाइज्ड फ्रंट और रियर बंपर, फ्रंट ग्रिल पर एन लाइन बैजिंग, ब्लैक आउट साइड स्कर्ट और पिलर और क्रोम प्लेटेड ट्विन एग्जॉस्ट यूनिट मिलेगा।

i20 new car

नया मॉडल नए स्टाइल वाले 17-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स के साथ आएगा। इसके टॉप-स्पेक Asta i20 में 16-इंच के अलॉय हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में ग्राहकों को मल्टी एयरबैग और एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी ऑफर किया जाएगा। Hyundai i2 Sports Car 

Related posts

Electric Scooter In India : भारत में लॉंच हुए ये पांच इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक बार चार्ज करने पर चलेगें 118 किमी

Sandeep Kumar

Leave a Comment