home page

Aaj Ka Rashifal 7 November 2021 : कुंभ राशि वालों को होगा धन लाभ, पढ़िए अपना दैनिक राशिफल

सुबह उठकर जॉगिंग पर जाने से दिनभर तरोताजा रहेंगे। आज  मेहनत का फल  मिलेगा। किसी नए कॉन्टैक्ट से आपको फायदा होगा। लोगों को आपकी उदारता पसंद आयेगी। आपकी मेहनत रंग लायेगी लेकिन किसी अपने की बेरुखी आप को हर्ट कर देगी।
 | 
Aaj Ka Rashifal 7 november 2021

Aaj Ka Rashifal 7 November 2021

Rashifal 7 November 2021

Aaj Ka Love Rashifal 7 November 2021

Today Horoscope 7 November 2021

Newz Fast, Aaj Ka Rashifal 7 November 2021

वृषभ राशि / वृष राशि – Vrishabha Rashi 7 November 2021, Taurus Horoscope 7 November 2021

Vrishabha Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज आय के नए स्रोत  बनेंगे| ऑफ़िस में किसी बड़े अधिकारी का विशेष सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य सम्बन्ध बेहतर होंगे। सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स के लिए दिन बेहतरीन है ,लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। सुबह उठकर जॉगिंग पर जाने से दिनभर तरोताजा रहेंगे। आज  मेहनत का फल  मिलेगा। किसी नए कॉन्टैक्ट से आपको फायदा होगा। लोगों को आपकी उदारता पसंद आयेगी। आपकी मेहनत रंग लायेगी लेकिन किसी अपने की बेरुखी आप को हर्ट कर देगी।

मिथुन राशि – Mithun Rashi 7 November 2021, Gemini Horoscope 7 November 2021
Mithun Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज आपका मन भटक सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आप अपने प्रेमी व किसी और के बीच खुद को भावनात्मक तौर पर उलझन में महसूस कर सकते हैं। ऑफिस में काम ज्यादा हो सकता है। आप निवेश का मन बना सकते हैं। सोचे हुए काम आज ही शुरू कर लें। धन के आगमन की संभावना रहेगी। बिजनेसमैन लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है।

कर्क राशि – Kark Rashi 7 November 2021, Cancer Horoscope 7 November 2021
Kark Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज का दिन अनुकूल रहेगा जिससे आपके मन में हर्ष उत्पन्न होगा। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज प्रेम रहेगा और प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। आप अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे। प्रेम पूर्वक संतान से व्यवहार करेंगे। काम के सिलसिले में आपकी कार्यकुशलता आपको अच्छे नतीजे दिलवाएगी। आपका साहस बढ़ेगा और आप चुनौतियों से लड़ने में कामयाब रहेंगे। इनकम सामान्य रहेगी इसलिए खर्चों पर थोड़ा लगाम लगा कर रखें।

Aaj Ka Rashifal 7 November 2021

सिंह राशि – Singh Rashi 7 November 2021, Leo Horoscope 7 November 2021
Singh Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। कोई भी काम करते समय अपने मन को शांत रखें, काम आसान होंगे। अपने ही नजदीकी लोगों के व्यवहार से आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है। किसी से बिना सोचे-समझे मन की बात शेयर करने से बचें। कोई आपका फायदा उठा सकता है। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। छोटे बच्चों को पेन गिफ्ट करें, आपके काम सही तरीके से पूरे होंगे।

कन्या राशि – Kanya Rashi 7 November 2021, Virgo Horoscope 7 November 2021
Kanya Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज धन निवेश में लाभ होगा। किन्तु नौकरी के क्षेत्रों में कुछ विवादों की स्थिति होगी। आज आप जीवन के सभी क्षेत्रों में सुधार पाएंगे और आपकी यश की सहज प्रगति होगी। व्यवसाय में उन्नति और आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार संभव है। पढ़ाई लिखाई में मन नहीं लगेगा। दूसरों को अपने विचारों से सहमत करवाने में आप परेशानी महसूस कर सकते हैं। बीपी के रोगी सावधानी बरतें। किसी ऐसे रिश्तेदार के यहां से निमंत्रण आ सकता है, जहां आप बहुत दिनों से न जा पाये हों।

तुला राशि – Tula Rashi 7 November 2021, Libra Horoscope 7 November 2021
Tula Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज दिल में खुशी और घर में रौनक रहेगी। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा और परिवार के लोगों में अच्छा तालमेल होगा। आपको सुख मिलेगा। किसी नए कार्य का विचार कर सकते हैं। घर की साफ सफाई पर ध्यान देंगे। काम के सिलसिले में भी अनुकूल स्थितियां रहेंगी। आपका ट्रांसफर होने के योग बन सकते हैं। यात्रा करने से बचें। अपने सहयोगियों पर अधिक विश्वास ना करें। गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा। प्रेम जीवन जीने वालों को अच्छे नतीजे मिलेंगे लेकिन शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन तनावपूर्ण रहेगा जीवनसाथी किसी बात को लेकर जिद पकड़ सकता है।

वृश्चिक राशि – Vrishchik Rashi 7 November 2021, Scorpio Horoscope 7 November 2021
Vrishchik Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। आपको नौकरी के लिए अच्छी खबर मिल सकती है। आपको किसी मनपसंद कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है। लेखकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है। आपका करियर नये रूप में उभर सकता है। आपका व्यक्तित्व निखर सकता है। लव पार्टनर से सहयोग मिल सकता है। गणेश जी को लड्डू चढ़ाएं, जीवन में लोगों का सहयोग मिलता रहेगा।

धनु राशि – Dhanu Rashi 7 November 2021, Sagittarius Horoscope 7 November 2021
Dhanu Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज धन का आगमन हो सकता है। मन में नवीनतम वस्तु के बारे में जानने की इच्छा होगी। कार्यस्थल पर जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। आमदनी निरंतर बनी हुई है लेकिन खर्चे भी बने रहेंगे। आध्यात्मिकता और ईश्वरभक्ति ही आप को सहायता देगी। आज प्रेमी के साथ को बहस करने से बचें। वाणी में सौम्यता रहेगी। परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। जीवन साथी का सहयोग आपको एक नई ऊर्जा देगा।

मकर राशि – Makar Rashi 7 November 2021, Capricorn Horoscope 7 November 2021
Makar Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आज बहुत समय बाद अच्छा महसूस करेंगे। तनाव से मुक्ति मिलेगी। आवश्यक खर्च करेंगे। व्यर्थ के खर्चों से मुक्ति मिलेगी। प्रेम जीवन में खुशनुमा पल आएंगे। आपका प्रिय आपका साथ देगा और एक दूसरे को अच्छे से समझेंगे। शादीशुदा जातकों के दांपत्य जीवन में आज का दिन बढ़िया रहेगा। संतान भी तरक्की करेगी और काम के सिलसिले में आपको भी बेहतरीन नतीजे हाथ लगेंगे। आपके पास आपकी प्रशंसा कर सकते हैं और मैनेजमेंट को आपका काम अच्छे से नजर आएगा जिससे आपको कोई इंसेंटिव मिल सकता है।

कुंभ राशि – Kumbh Rashi 7 November 2021, Aquarius Horoscope 7 November 2021
Kumbh Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, आपका मन रचनात्मक कार्यों की तरफ होगा। आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। आपके मन की इच्छाएं पूरी होगी। आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा। आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए नये कदम उठायेंगे। स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। संतान से कोई खुशखबरी मिलेगी। किसी अनजान व्यक्ति की मदद करके अच्छा लगेगा। घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं, आपकी इच्छाएं पूर्ण होगी।

मीन राशि – Meen Rashi 7 November 2021, Pisces Horoscope 7 November 2021
Meen Rashi 7 November Ka 2021 Rashifal, मीन राशि के कारोबारियों को अच्छा धन लाभ होगा। आप पिछले कुछ दिनों से अधिक गुस्सा कर रहे हैं लेकिन इस गुस्से से आप अपना ही नुकसान करेंगे। इसलिए अपने हृदय में प्रेम को स्थान दें। आज के दिन यात्रा आपके कार्यक्रम में शामिल हो सकती है। इसके लिए आप तैयार रहें। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र को ध्यान में रखते हुए आप नए लोगों से मिल सकते हैं। माता से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं। क्रोध की अधिकता रहेगी।