home page

Weekly Horoscope: ये हैं इस हफ्ते की सबसे लकी राशियां, पढ़ें अपना Tero रााशिफल

यह सप्‍ताह कुछ राशि वालों के करियर में बड़ी उपलब्धि देने वाला रहेगा. उन्‍हें पदोन्‍नति मिल सकती है, साथ ही नई जॉब के ऑफर मिलने के भी योग हैं.

 | 
rashifal
Newz Fast,New Delhi इस हफ्ते मेष राशि वालों को शुभ समाचार मिलेगा. वहीं वृषभ राशि के जातकों को करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल होगी. आइए कायावल्ली हीलिंग सेंटर की फॉउंडर और टैरो रीडर आचार्या रणमीत कौर से जानते हैं कि यह सप्‍ताह आपके लिए कैसा रहेगा. 

मेष (Aries) : फाइव ऑफ वांड्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आपके विरोधी कार्यक्षेत्र एवं परिवार में संघर्ष बढ़ाने का प्रयास करेंगे. उत्तर दिशा से आर्थिक शुभ समाचार प्राप्त होगा. इस माह अपनी सेहत को लेकर सावधान करें और साथ ही माता के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें.

वृषभ (Taurus) : क्वीन ऑफ सोर्ड कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आपके विचारों में स्पष्टता रहेगी जिससे आप कार्यक्षेत्र में विशेष आर्थिक लाभ प्राप्त करेंगे. आपका आत्मविश्वास चरम पर रहेगा. वैवाहिक जीवन में कुछ कहासुनी की संभावना है. आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा परन्तु पिता के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें.

मिथुन (Gemini) :  द एम्पेरर कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह उच्चाधिकारी एवं आपके वृद्ध जनों का विशेष सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा. यात्राएं  लाभदायक रहेंगी.  

कर्क (Cancer) : द हैरोफन्ट कार्ड संकेत कर रहा है कि यह सप्ताह बौद्धिक कार्यों के लिए सर्वश्रेष्ठ है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र एवं प्रमोशन के लिए इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह समय अच्‍छा है. वैवाहिक जीवन में कुछ कलह रहने की आशंका है. स्वास्थ सामान्य रहेगा.  

सिंह (Leo) : पेज ऑफ सोर्ड कार्ड आपको सलाह दे रहा है कि भावुक होकर झगड़ा करने से बचें. इस सप्ताह आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी परन्तु सप्ताह के आखिरी में धन लाभ होगा. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा, ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.  

कन्या (Virgo) : फाइव ऑफ सोर्ड्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह गलतफहमियों के कारण विरोधी समस्या उत्पन्न करेंगे. वाहन चलाते एवं यात्रा करते हुए दुर्घटना की संभावना है. माता के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. सप्ताह के मध्य में कहीं से धन लाभ होगा.  

तुला (Libra) :  जस्टिस कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह पुराने चले आ रहे विवाद में आपको विजय प्राप्त होगी. स्थान परिवर्तन अथवा यात्रा के योग भी बन रहे हैं. इस सप्ताह पित्त दोष के कारण स्वास्थ्य समस्या रहेगी. बढ़ते खर्चे मन को परेशान करेंगे. जीवनसाथी से इस सप्ताह कोई उपहार प्राप्त करेंगे.

वृश्चिक (Scorpio) : द डेविल कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आपको विशेष सावधान रहने की आवश्यकता है. खर्चे बढ़ने से परिवार में अशांति रहेगी. इस सप्ताह स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहे विशेषकर वाहन चलाते हुए चोट लगने की संभावना है.

धनु (Sagittarius) : फाइव ऑफ सोर्ड्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में विरोधी समस्याएं कड़ी करेंगे. माता और पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. परिवार में बढ़ते खर्चों के कारण नकारात्मक वातावरण रहेगा. सप्ताह के मध्य में कहीं से धन लाभ होगा.

मकर (Capricorn) : सेवन ऑफ वांड्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह अपनी पूरी शक्ति आपके पद और प्रतिष्ठा को बचाने में लगाएंगे. छिपे हुए शत्रु परेशान करने का भरसक प्रयास करेंगे. वैवाहिक जीवन में किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से विवाद संभव है. घबराहट अधिक होने के कारण हृदय और पेट सम्बन्धी समस्या हो सकती है.

कुम्भ (Aquarius) : नाइन ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और किसी पुराने किये निवेश से भी लाभ प्राप्त करेंगे. वैवाहिक जीवन में आपसी विश्वास बढ़ेगा और परिवार में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा. यात्राओं से अथवा विदेश से लाभ प्राप्त करेंगे. पेट और हृदय रोगों के प्रति सावधान रहें.  

मीन (Pisces) :  द मून संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह अजीब चिंता मन को व्यथित करेंगी. रात में आये अपने सपनों पर ध्यान दें, उनमे मिले संकेत आपको भविष्य का मार्ग सुझाएंगे. प्रेम की भावना प्रकट करते हुए शब्दों पर ध्यान दें अन्यथा विवाद हो सकता है