Astro Tips: ऐसे कपड़े पहनने से नाराज हो जाते हैं शनिदेव, तुरंत हो जाए सावधान

कुंडली के कई ग्रह अशुभ फल देने लगते हैं। जिसका सीधा असर हमारे जीवन पर पड़ता है।
 | 
Shani Dev

Newz Fast, New Delhi कहा जाता है कि व्‍यक्ति की पहचान उसके कपड़ों-जूतों से भी की जाती है इसलिए लोग इनके चुनाव को लेकर काफी सजग रहते हैं।

लेकिन घर में भी यदि कपड़े पहनने में गड़बड़ी की तो काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। घर में गंदे, फटे या खराब कपड़ों को पहनने से किस्‍मत पर बुरा असर पड़ता है।

कुंडली के कई ग्रह अशुभ फल देने लगते हैं। जिसका सीधा असर हमारे जीवन पर पड़ता है। लिहाजा कपड़ों से जुड़े इन एस्‍ट्रो और वास्‍तु टिप्‍स को जान लें और उनको फॉलो करें।

फटे कपड़े पहनने से शनि देव हो जाते हैं नाराज

- गंदे, फटे या फेड हुए कपड़े पहनना आपका इंप्रेशन तो खराब करते ही हैं। ज्‍योतिष के मुताबिक ऐसे कपड़े आपके भाग्‍य पर भी बुरा असर डालते हैं।

ऐसे खराब कपड़े पहनने से शनि देव नाराज हो जाते हैं और अशुभ फल देने लगते हैं। साथ ही कुंडली में गुरु भी कमजोर होकर बुरा फल देने लगता है। लिहाजा कभी भी फटे, पुराने, रंग उतरे कपड़े न पहनें।  

- फटे-पुराने कपड़े पहनने से जीवन में गरीबी भी बढ़ती है। इसका नकारात्‍मक असर सेहत पर भी पड़ता है। बनते हुए काम रुकने लगते हैं। तरक्‍की में बाधाएं आने लगती हैं।

- गंदे कपड़े या सिलवटों वाले कपड़े पहनने से गुरु ग्रह कृपा करना बंद कर देते हैं। जबकि अच्‍छी किस्‍मत के लिए गुरु की कृपा होनी जरूरी है।

- बेहद ढीले या टाइट कपड़े पहनने से भी बचें। टाइट कपड़े शरीर को बीमारियों का शिकार बनाते हैं।