home page

Aaj Ka Rashifal : मेष और कन्या राशि वाले रहे सावधान, जानिए अपना राशिफल

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में किए गए निवेश से धन लाभ होगा। व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी। माता-पिता के स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं। आज किए गए कार्यो में सफलता मिलेगी। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा।
 | 
rashifal

Newz Fast, New Delhi संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है। पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं।

मेषः आज का दिन की शुरुआत में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। कारोबार के लिए उत्तम समय है। अनावश्यक खर्चों में वृद्धि होगी। आज आपको सावधान रहने की जरुरत है। क्रोध पर नियत्रंण रखें। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। लवमेट से अनबन हो सकती है।  

वृषः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी। वाहन या इलेक्ट्रानिक समान खरीदने के लिए आज का दिन बढ़िया है। संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है। पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं।

मिथुनः आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। पुराना विवाद सुलझ सकता है। मकान या जमीन लेने के योग हैं। जीवनसाथी के तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। सावधान रहें, वाणी पर नियत्रंण रखें, वाहन चलाने में सतर्क रहें। चोट, विवाद के डर है।

कर्कः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में किए गए निवेश से धन लाभ होगा। व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी। माता-पिता के स्वास्थ को लेकर परेशान हो सकते हैं। आज किए गए कार्यो में सफलता मिलेगी। वैवाहिक जीवन सुखमय होगा।

सिंहः पारिवारिक जीवनसुखमय होगा। व्यापार में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। नौकरी में तरक्की संभव है। कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया है। प्यार के रिश्तों में सतर्क रहें, धोखा मिल सकता है।

कन्याः आज आपको अपनों से सावधान रहने की जरुरत है। गोपनीय बात किसी साझा न करें, धोखा मिल सकता है। इस राशि के कारोबारी आज उधारी देने से बचें। शाम को परिवार के साथ मांगलिक कार्यक्रम में सम्मलित हो सकते हैं। सुबह स्नान करने के पश्चात शिव जी को जल चढ़ाएं।
 
तुलाः आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। शिक्षा से जुडे़ लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कारोबार में सामान्य लाभ होगा। वाणी पर नियत्रंण रखें नहीं तो कलह का सामना करना पड़ सकता है। शत्रुओं से सावधान रहें। 

वृश्चिकः पारिवारिक धार्मिक आयोजन हो सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की संभव है। लवमेट के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। वैवाहिक जीवन में खलल पड़ सकता है। शाम को दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं। 

धनुः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी। शिक्षा क्षेत्र में आश्तीत सफलता मिलेगी। व्यापारी उधारी देने से बचें। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। यात्रा के योग हैं। इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी संबंधित चर्चा हो सकता है। 

मकरः कारोबार के दृष्टि आज का दिन लाभकारी है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। माता-पिता के स्वास्थ का ध्यान रखें। प्यार के रिश्तों में खलल पड़ सकता है। लवमेट के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं। 

कुंभः आज दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी। वाद-विवाद से बचने के लिए वाणी पर नियत्रंण रखें। शत्रुओं से सावधान रहने की जरुरत है। खानपान की गड़बड़ी से पेट संबधी समस्या हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा। शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा। परिवार के साथ शॉपिगं पर जा सकते हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। यात्रा के योग हैं। इस राशि के कारोबारियों को कोई सरप्राइज मिल सकता है। शाम को किसी मांगलिक आयोजन में जा सकते हैं।