home page

पहलवान निशा की मौत के बाद आया वीडियो, कहा मैं जिंदा हूं

हालांकि बाद में इस खबर को निशा और पूर्व ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने फर्जी बताया.
 | 
wreslter nisha dhiya video

Wreslter Nisha Dhiya Murder News

Wreslter Nisha Dhiya Murder Video

Wreslter Nisha Dhiya Video

राष्ट्रीय स्तर की महिला पहलवान निशा दहिया (Nisha Dahiya) की हरियाणा के सोनीपत में गोली मारकर हत्या करने की खबर गलत निकली. निशा ने खुद एक वीडियो जारी कर इस खबर को गलत बताया. इससे पहले खबर आई थी कि हमलावरों ने निशा के अलावा उनके भाई को भी निशाना बनाया, जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

खबर में दावा किया गया था कि हमले में निशा की मां भी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि बाद में इस खबर को निशा और पूर्व ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक (Sakshi Malik) ने फर्जी बताया. इतना ही नहीं, निशा का एक वीडियो रेसलिंग फेडरेशन ने जारी किया तो वहीं साक्षी ने निशा के साथ एक फोटो शेयर की.

wreslter nisha murder case sonipat
 

इससे पहले एक खबर में दावा किया गया था सोनीपत के हलालपुर गांव में सुशील कुमार के नाम से एक रेसलिंग अकादमी (Sushil Kumar Wrestling Academy) चलती है, जहां निशा और उनके भाई समेत मां पर हमला किया गया. बता दें कि निशा ने 6 नवंबर को सर्बिया में अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप में 65 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था, तब उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समेत कई दिग्गज हस्तियों ने बधाई भी दी थी.