home page

पहलवान निशा व उसके भाई की हत्या करने वाली महिला और युवक गिरफ्तार, जानिये महिला से क्या था रिश्ता

आपको बता दें कि इन दोनों आरोपी वारदात के समय मौके पर मौजूद थे और उन्होंने ही अमित और सचिन के साथ मिलकर इस हत्याकांड की साजिश रची थी, कल दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे गहनता से पूछताछ हो सके.
 | 
wreslter nisha murder case sonipat

Wrestler Nisha Murder Case

Wrestler Nisha Murder Case News
Wrestler Nisha Murder Accused
 

सोनीपत के गांव हलालपुर में पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की हत्या कांड में सोनीपत की खरखोदा पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन की पत्नी सुजाता और उसके साले अमित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बता दें कि पुलिस ने आज निशा और उसके भाई सूरज के हत्या आरोपियों पर एक लाख का इनाम घोषित किया था. हालांकि मुख्य आरोपी पवन अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.
आपको बता दें कि इन दोनों आरोपी वारदात के समय मौके पर मौजूद थे और उन्होंने ही अमित और सचिन के साथ मिलकर इस हत्याकांड की साजिश रची थी, कल दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे गहनता से पूछताछ हो सके.
सोनीपत के गांव हलालपुर में निशा और सूरज हत्याकांड में खरखोदा थाना पुलिस ने इस हत्याकांड की साजिश रचने वाले मुख्य आरोपी पवन की पत्नी सुजाता और उसके साले अमित को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने ही अमित और सचिन के साथ मिलकर निशा और सूरज की हत्याकांड की साजिश रची थी.

इस मामले की जांच कर रहे खरखोदा थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह ने बताया कि सोनीपत के गांव हलालपुर में निशा और सूरज हत्याकांड में से षड्यंत्रकारी मुख्य आरोपी पवन की पत्नी सुजाता और उसके साले को गिरफ्तार किया है. जब पवन और उसके साथियों ने निशा और उसके परिवार पर गोलियां बरसाई तब वह दोनों मौका-ए-वारदात पर मौजूद थे, कल दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. ताकि इन से गहनता से पूछताछ की जा सके.

परिवार ने लगाया आरोप

निशा के चचेरे भाई ने बताया कि एकेडमी संचालक पवन ने इस घटना को अंजाम दिया है. निशा राष्ट्रीय स्तर की महिला कुश्ती खिलाड़ी थी. उसने दिल्ली में आयोजित यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल भी हासिल किया था. जांच अधिकारी रमेश चंद रोहतक PGI में घायल धनपति देवी के बयान दर्ज करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने बताया कि धनपति ने अपनी शिकायत में पवन उसकी पत्नी तथा उनके साले सहित कई लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है.

हत्या करने की वजह निशा दहिया के साथ हो रही छेड़खानी का विरोध करना बताए जा रहा है. उन्होंने कहा इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.