home page

एक साथ चार देवरों ने भाभी से बनाए शारीरिक संबंध, पीड़िता बोली- विरोध किया तो...

सोहना क्षेत्र की एक महिला के साथ उसके ही ससुराल वालों द्वारा जबरदस्ती  शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि शारीरिक संबंध न बनाने पर ससुराल वाले मारपीट करते थे। पीड़िता को ससुराल वालों द्वारा परिवार वालों से भी नहीं मिलने दिया जाता था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
 | 
gurugram devar bhabhi rape

Newz Fast, Gurugram पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि 10 साल पहले शादी हुई थी। पीड़िता ने बताया कि ससुराल वालों ने मुझे परिवार वालों से करीब 10 साल तक नहीं मिलने दिया। आरोप है कि उसके चार देवरों ने जबरदस्ती संबंध बनाए थे।
मारपीट और जातिसूचक शब्द कहते थे ससुराल वाले

जब पीड़िता इसका विरोध करती थी तो उसके ससुराल वाले मारपीट और जातिसूचक शब्द कहा करते थे।

बीते दो साल से उसने अपने घर फरीदाबाद जाना शुरू कर दिया। पीड़िता ने बताया कि इसी साल 28 फरवरी को जब वह अपनी नानी के घर पर थी तो पति लेने आ रहा था। इसकी सूचना मिली तो पास में अपनी सहेली के घर पर चली गई थी।

मामला दर्ज कर जांच कर रही है पुलिस

जब परिवार वालों को वह नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दे दी। जिसके बाद पुलिस को उसने ससुराल वालों द्वारा मारपीट के बारे में बताया था। शारीरिक संबंध बनाने वाली घटना को पीड़िता ने उस समय छिपा लिया था। जिसके बाद पीड़िता अपने भाई के साथ वापस अपने घर आ गई थी। उसी दिन पीड़िता ससुराल चली गई थी। सोहना थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।