हिसार हरियाणा

Haryana Me Kale Kche Wale : हरियाणा में कच्छाधारी गैंग हुआ एक्टिव, घर से उड़ाए 35 लाख रूपये

theif gang

Newz Fast, Hisar

Haryana Me Kale Kche Wale

हरियाणा के हिसार जिले में कच्छाधारी गिरोह ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। 5 नकाबपोश चोर गुरुवार देर रात इंडस्ट्रियल एरिया में मार्बल व्यापारी सतीश अग्रवाल के घर की तिजोरी काटकर 50 तोले सोना, 3 किलो चांदी व 7 लाख की नकदी ले गए।

चोर रात करीब 2 बजे घर में घुसे और 3:43 बजे तक रहे। लेकिन इस दौरान घर के 6 सदस्यों में से किसी की आंख नहीं खुली।

घरवाले सुबह उठे तो गेस्ट रूम में सामान बिखरा देखा, तब उनको चोरी के बारे में मालूम हुआ। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Haryana Me Kale Kche Wale

बुधवार को भी जिले में 6 जगहों पर बंद घरों के ताले तोड़कर चोरों से 20 लाख से ज्यादा के नकदी, जेवर चोरी किए थे। चोर अपने साथ मेटल टेस्टर भी लिए हुए हैं, जिससे वह घर में रखे सजावट को सामान को चेक करते हैं।

नंगे पाव, टी शर्ट व कच्छा पहने हुए हैं सभी चोर

कारोबारी सतीश अग्रवाल के घर में हुई चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। चोर रात को 2:12 मिनट पर साथ के खाली प्लॉट से आते हैं और दीवार पर चढ़कर पहली मंजिल पर चढ़ जाते हैं।

यहां ग्रिल काटकर सीढ़ियों के रास्ते 2:43 बजे पर नीचे आते हैं। इसके बाद गेस्ट रूम में बने लॉकर रूम में रखी तिजोरी को काटकर सामान लेकर 3:43 बजे पर वहां से निकल जाते हैं। (Haryana Me Kale Kche Wale)

चोरी करने वाले प्रोफेशनल लग रहे

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है, पांचों चोर 30 से 35 साल के हैं और सभी एक जैसी ड्रेस में हैं। चोरों ने नीले रंग की टीशर्ट व कच्छा पहना हुआ है। सभी चोर नंगे पांव हैं और उन्होंने कमर पर छोटा बैग बांधा हुआ है।

See also  Hisar Today News : हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग के रिश्वतखोर अधिकारी को किया सस्पेंड, जानिये पूरा मामला

theif gang

ग्रिल, तिजोरी आदि काटने के लिए इनके पास पेंचकस, कटर, चाकू आदि हैं। सीसीटीवी में चोर वारदात के दौरान आराम से घर में घूमते दिख रहे हैं और उनमें किसी तरह की हड़बड़ाहट नहीं है। (Haryana Me Kale Kche Wale)

सभी चोरों ने अपने चेहरे को कपड़े से ढका हुआ है। एक का कपड़ा खुल जाने से चेहरा सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है। दो दिन पहले भी इस तरह की घटना 7 चोरों ने रेवाड़ी के कैलाश नगर में अंजाम दी थी। इसके इलावा नारनौल में भी इसी तरह की वारदात हो चुकी है। (Haryana Me Kale Kche Wale)

Related posts

Haryana SI Examination 2021 : 26 सितंबर को होने वाली परीक्षा में क्या वैक्सीन लेने वाले अभ्यर्थी ही हो पाएंगे शामिल, जाने क्या है इस बात की सच्चाई

newzfast091

Haryana School Reopen News : गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित हरियाणा में कल से खुल जाएंगे चौथी व पांचवीं कक्षा के लिए स्कूल

Pinky Sabharwal

Sonipat Daughter Murder : बेटी ने पड़ोसी से रचाई शादी, बाप ने उतार दिया मौत के घाट, मरने से पहले बेटी ने वायरल की थी ये वीडियो

Sandeep Kumar

Leave a Comment