सरकारी योजनाएं

Haryana Lockdown Guidelines : हरियाणा में लॉकडाउन बढ़ा, नई गाइड लाइन्स हुई जारी

haryana lockdown

Newz Fast, Chandigarh

Haryana Lockdown Guidelines : हरियाणा सरकार की ओर से हरियाणा मिनी अलर्ट लॉकडाउन अब 9 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है। हरियाणा सरकार के मुख्य सचिव विजय वर्धन की ओर से जारी आदेशों में एक बार फिर से कुछ राहत और कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए राहत प्रदान की गई हैं।

पिछली बार जारी किया गया महामारी अलर्ट और लॉकडाउन 2 अगस्त को समाप्त हो रहा था। इस बार के आदेशों में भी राज्य सरकार की ओर से बहुत ज्यादा बदलाव तो नहीं किए गए हैं।

haryana cm manohar lal

लेकिन हरियाणा महिला बाल एवं विकास विभाग की देखरेख में चलने वाले सभी आंगनवाड़ी केंद्र और क्रेच 15 अगस्त तक बंद रहेंगे। इसके अतिरिक्त पिछले सप्ताह जारी किए गए महामारी अलर्ट में दी गई शर्तों के अनुसार सभी जिलों में दुकाने खोलने और बंद करने के वक्त में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

haryana lockdown

इसी प्रकार से मॉल रेस्टोरेंट बार और जिम खेल स्टेडियम भी पिछली शर्तों के अनुसार खोले जाएंगे। पिछले सप्ताह उच्च शिक्षा एवं यूनिवर्सिटी में रिसर्च करने वाले विद्यार्थियों के साथ-साथ बाकियों को भी कुछ रहते हैं प्रदान की गई थी वह इसी प्रकार से जारी रहेंगी। (Haryana Lockdown Guidelines)

Bhiwani DC Rate Nurse Jobs : हरियाणा में डीसी रेट पर स्टाफ नर्सों के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करना होगा आवेदन

Related posts

Haryana Girls Bus Pass : हरियाणा के इन जिलों में छात्राओं को मिलेगी वाहन सेवा, जल्द देखिये कौन से हैं वो जिले

Sandeep Kumar

Lal Dora Free Villages In Haryana : फरीदाबाद व गुरुग्राम सहित हरियाणा के लाल डोरा मुक्त गांवों के लोगों के लिए बड़ी खबर, अब गांव में ही प्रापर्टी की रजिस्ट्री

newzfast091

Trains Starts in Haryana : हरियाणा में इन दो स्टेशनों के बीच नई रेल परियोजना की होगी शुरूआत, मिली मंजूरी

Sandeep Kumar

Leave a Comment