खेत-खलिहान मौसम

Haryana Heavy Rainfall : मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, इन राज्यों में होगी भारी बारिश

rain photo (2)

Newz Fast, Hisar

Haryana Heavy Rainfall : भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने शनिवार को कहा कि उत्तर और मध्य भारत के कुछ हिस्सों में अगले चार दिनों में तेज बारिश होगी।

निम्न दबाव का क्षेत्र और एक मानसूनी प्रवाह के कारण 31 जुलाई से एक अगस्त को मध्य प्रदेश के पूर्वी हिस्से में और 31 जुलाई को छत्तीसगढ़ तथा उत्तर प्रदेश के पूर्वी हिस्से में भारी से बहुत भारी वर्षा होने का अनुमान है।

Baris Kab Hogi

आईएमडी ने कहा कि 31 जुलाई से चार अगस्त के दौरान राजस्थान के पूर्वी भाग और मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में कुछ स्थानों पर भारी वर्षा होने का अनुमान है, जबकि 31 जुलाई से तीन अगस्त के दौरान बारिश और तेज होगी।

राजस्थान के पूर्वी भाग और मध्य प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में कुछ स्थानों पर 31 जुलाई-दो अगस्त के बीच बहुत तेज वर्षा हो सकती है।

rain news

आईएमडी ने राजस्थान और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों के लिए ‘रेड अलर्ट’ जारी किया है। वहीं, एक से दो अगस्त के बीच पश्चिमी उत्तर प्रदेश में वर्षा के साथ छिटपुट जगहों पर बहुत तेज बारिश हो सकती है।

rains girls

आईएमडी ने कहा कि 31 जुलाई को जम्मू-कश्मीर, एक अगस्त को पंजाब में, दो अगस्त तक हिमाचल प्रदेश और चार अगस्त तक उत्तराखंड और हरियाणा में भारी बारिश के साथ उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में वर्षा गतिविधि का वर्तमान दौर जारी रहने की संभावना है। (Haryana Heavy Rainfall)

Today Weather News Haryana : अगले तीन घंटों में हरियाणा के इन जिलों में होगी बारिश, देखिये मौसम का पूर्वानुमान

Related posts

Petrol Diesel Price 19 August 2021 : डीजल के दामों में कटौती के बाद आज नहीं कोई राहत, जानिये अपने शहर के ताजा भाव

Sandeep Kumar

Haryana Weather Today News : हरियाणा में एक बार फिर बदलेगा मौसम, इस दिन बारिश की संभावना

Sandeep Kumar

 Today Petrol Diesel Price : पेट्रोल डीजल के जारी हुई नई कीमतें, 13 दिन में बढ़े सात बार दाम

Sandeep Kumar

Leave a Comment