गुरूग्राम हरियाणा

Gurugram Rape News : घर जा रही महिला को लिफ्ट देने के बहाने कार में किया दुष्कर्म, जानिये पूरा मामला

Panipat Breaking News

Newz Fast, Gurugram

Gurugram Rape News : राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। महिला के खिलाफ अपराध का एक मामला गुरुग्राम में एक बार फिर सामने आया है, जहां एक महिला के साथ चलती गाड़ी में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला दिल्ली की रहने वाली है और वो गुरुग्राम में एमजी रोड स्थित एक मॉल में सेल्स डिपार्टमेंट में काम करती है। महिला जब घर जाने के लिए कैब का इंतजार कर रही थी, तभी लिफ्ट देने के बहाने उसे गाड़ी में बैठाया गया और फिर दुष्कर्म किया गया।

Jagadhari News

घटना बुधवार यानी 28 जुलाई की रात साढ़े 8 बजे के आसपास की है। काम खत्म होने के बाद महिला घर जाने के लिए कैब का इंतजार कर रही थी। तभी एक गाड़ी आई और उसने लिफ्ट देने के बहाने महिला को बैठा लिया।

लेकिन थोड़ी ही देर बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया जाने लगा। आरोपियों ने महिला को एमजी रोड मेट्रो स्टेशन से लिफ्ट दी थी।

Gurugram Rape News

महिला के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया, जिसके बाद महिला ने पुलिस में अपने साथ हुई वारदात की शिकायत दर्ज कराई।

Raj Kundra Case News : Umesh Kamat और Yash Thakur की चैट्स से हुआ बड़ा खुलासा, Gehna को लेकर दोनों की हुई थी बात

डीएलएफ फेज-2 थाने में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। (Gurugram Rape News)

Related posts

Faridabad Crime News : महिला को देवर से हुआ प्यार, पति बीच में आया तो जलाकर कर दिया खाक

Sandeep Kumar

Rewari Today Crime News : सुबह बहन ने बांधी राखी, ससुराल जाकर रात के समय उठाया ये कदम

Sandeep Kumar

Haryana SI Examination 2021 : 26 सितंबर को होने वाली परीक्षा में क्या वैक्सीन लेने वाले अभ्यर्थी ही हो पाएंगे शामिल, जाने क्या है इस बात की सच्चाई

newzfast091

Leave a Comment