अपराध

Gurmeet ram Rahim News :  दुष्कर्म के दोषी राम रहीम की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली में करवाया भर्ती

gurmeet ram rahim in hospital

Newz Fast, New Delhi

Gurmeet ram Rahim News : साध्वी यौन शोषण व पत्रकार की हत्या मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम की एक बार फिर तबीयत बिगड़ गई है।

gurmeet ram rahim

जिस कारण उन्हें दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में लाया गया है। जहां पर गुरमीत को सुरक्षा व निगरानी में रखा गया है। यहां पर गुरमीत की जांच की जाएगी। वहीं कुछ अन्य टेस्ट भी किये जाएंगे।

gurmeet ram rahim in hospital

गुरमीत राम रहीम की दोबारा बिगड़ी तबीयत

बता दें कि पिछले महीने राम रहीम कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में करवाया गया था। यहां पर हनीप्रीत भी राम रहीम से मिलने पहुंची थी। 15 जून तक हनीप्रीत का अटेंडेंस पास बना हुआ था, लेकिन बाद में जेल मैनुअल की वजह से उसका पास रद्द हो गया।

gurmeet ram rahim in delhi

जेल की मैनुअल के अनुसार उससे उसके परिवार का कोई सदस्य या अन्य कोई सदस्य मिलने नहीं आ सकता। जिसकी वजह से रोहतक जेल प्रशासन के विरोध के बाद मेदांता अस्पताल ने हनीप्रीत का पास निरस्त कर दिया था। (Gurmeet ram Rahim News)

राम रहीम को 3 जून में पेट दर्द की शिकायत थी, जिसके बाद रोहतक में पीजीआई में  मेडिकल चेकअप हुआ। राम राम रहीम ने रोहतक में कोविड-टेस्ट करवाने से मना कर दिया। उसके बाद कड़ी सुरक्षा के बाद उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती करवाया था।

Related posts

Etawah  News : मेरी नहीं होगी तो किसी की नहीं होने दूंगा, ये सोचकर प्रेमी ने उठाया ये कदम

newzfast091

New Facts Revealed About Accused Of Rohtak Murder Case : आरोपी अभिषेक के वकील ने सीबीआई जाँच की उठाई मांग, आरोपी बोला – मैंने कुछ नहीं किया

Pinky Sabharwal

Satna Murdar News : चरित्र संदेह में पत्नी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, जानिए 11 साल की मासूम बेटी ने कैसे खोला राज

newzfast091

Leave a Comment