BIG BREAKING अपराध

सुहागरात में दुल्हन ने दुल्हे के साथ किया कुछ ऐसा, की परिजन भी जान रह गए दंग

Kurushetra News

Newz Fast, लखनऊ।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के कुंडा खुर्द गांव से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक दुल्हन ने बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में सुहाग रात पर एक ऐसी घटना को अंजाम दिया, कि जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसके होश फाख्ता हो गए, मुंह फटा का फटा रह गया। इस घटना के बाद दूल्हे के परिवार वाले सदमे में हैं। आइए जानते हैं इस घटना के बारे में…

दोनों एक बिचौलिए के जरिए एक दूसरे से मिले थे

हम आपको इस घटना के बारे में तो बताएंगे ही लेकिन उससे पहले थोड़ा फ्लैश बैक में चलते हैं। यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर के बांदा कुंडा गांव की है, जहां 15 मार्च को एक लड़का और एक लड़की की एक मंदिर में सभी रीति-रिवाजों से शादी हुई। यहां तक कि एक पंडित ने दोनों की कुडली देखते वक्त कहा था कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। फिर क्या था, दोनों की शादी हो गई। दोनों एक दूसरे से एक बिचौलिए के जरिए मिले थे।

Read Also: ASI ने अश्‍लीलता की सारी हदें की पार, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ ये हाल…

Kurushetra News

दुल्हन पाकर बेहद खुश था दूल्हा

शादी के बाद दूल्हा बेहद खुश था। उसने अपने रिश्ते को लेकर काफी सपने सजा लिए थे। वह भी नई नवेली दुल्हन के साथ सुहाग रात मनाने की तैयारी कर रहा था। लेकिन सुहाग रात को ऐसी घटना घटी जिसने दूल्हे के सारे सपने चकनाचूर कर दिए।

Read Also: आधी रात को प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को घरवालों ने पकड़ दी ऐसी सजा, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सुहाग रात पर दूल्हे को धुनकर दुल्हन हुई फरार

जैसे ही दूल्हा सुहाग रात मनाने की तैयारी कर रहा था। दुल्हन ने एक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। और उसे घायल कर सभी कीमती जेवरात और बीस हजार रुपए लेकर वहां से फरार हो गई। इस घटना में दूल्हे को काफी चोटें आईं जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़के ने पुलिस को बताया कि आरोपी लड़की हरिद्वार की रहने वाली है। पुलिस लड़की और शादी कराने वाले बिचौलिए की तलाश में जुट गई है।

Related posts

CRPF News : नक्सलियों से हुई मुठभेड़ के बाद 21 जवान हुए लापता, पांच शहीद

Newz Fast

RC Renew : आरसी को लेकर हुआ बड़ा बदलाव, रिन्यू करवाने के लगेंगे 8 गुना ज्यादा पैसे, पढ़िए पूरी खबर

Himani Kaushik

पुलिस कर्मियों ने बार में महिला के साथ लगाए ठुमके, फिर अधिकारियों ने उठाया ये कदम

Newz Fast

Leave a Comment

Join Our Group