पानीपत हरियाणा

Groom Run with Aadhar Card : शादी का मंडप छोड़ दुल्हन का आधार कार्ड लेकर फरार हुआ दूल्हा, परिजन करते रहे मिन्नतें

panipat news in hindi, panipat news aaj ki, panipat news punjab kesari, panipat news today video, panipat news channel, panipat news dainik bhaskar, panipat news live video, panipat news dainik jagran, panipat news suvidha, voice of panipat news, haryana panipat news, dainik bhaskar panipat news, suvidha panipat news, internet in panipat news, local panipat news, panipat live news, panipat ki news, panipat aajkal news, panipat accident news today, panipat bhaskar news, panipat local news, panipat ka news, panipat crime news, panipat suvidha news, panipat voice news,

Newz Fast, Panipat

Groom Run with Aadhar Card : हरियाणा के पानीपत में शादी के फेरों के समय मंडप छोड़कर दूल्हा फरार हो गया। काफी समय तलाश करने के बाद भी जब नहीं मिला तो लड़की पक्ष ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने काफी तलाश की लेकिन वह कहीं नहीं मिला। जिसके बाद दुल्हन पक्ष ने फोन पर उससे काफी मिन्नतें की तो वह कुछ समय बाद थाने में पहुंच गया।

marriage (1)

शहर की देशराज कॉलोनी में 17 साल की किशोरी की शादी 25 साल के युवक से की जा रही थी। जिसकी सूचना जब महिला संरक्षण व बाल विवाह निषेध अधिकारी रजनी गुप्ता को मिली तो वह पुलिस के साथ शादी रूकवाने के लिए पहुंच गए।

पुलिस को आता देख दूल्हा मंडप से उठकर भाग गया। जिस पर लड़की पक्ष और पुलिस ने काफ समय तक उसकी तलाश की और फोन किए, जिसके कुछ समय बाद वह थाने में पहुंच गया।

marriage demo

दूल्हे ने नहीं दिया आधार कार्ड

अधिकारी रजनी गुप्ता ने बताय कि यूपी के जिले शाहजहांपुर के एक गांव का रहने वाला परिवार काफी समय से शहर की देशराज कॉलोनी में रह रहा है। जिसके एक बेटा है जो 22 साल का है और युवती की उम्र 17 साल है।

groom photo panipat

बेटी इस समय गांव के स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ रही है। जिसकी शादी पिता पटेल नगर में रहने वाले 25 साल के एकाउंटेंट के साथ करने की तैयारी कर रहा था। शादी का पूरा काम  हो चुका था। बारात भी दरवाजे पर आ चुकी थी।

लेकिन जब टीम आई तो परिवार के लोग लड़की की उम्र को लेकर कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाए। क्योंकि लड़की का आधार कार्ड लड़का लेकर फरार हो चुका था।

See also  Panipat Bus Accident : दर्दनाक हादसा, दिल्ली जा रही टूरिस्ट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, केबिन काटकर सवारियों को निकाला बाहर

आधार कार्ड लेकर फरार हुआ दूल्हा

पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो उन्हें देखकर लड़का मौके से फरार हो गया। जिसके बाद टीम ने शादी रूकवा दी और लड़की को महिला थाना लेकर पहुंच गई। जिसके बाद स्वजन भी मौके पर आ गए, लेकिन दूल्हा फरार हो गया।

adhar card

जिसके बाद लड़की पक्ष ने फोन कर दूल्हे को थाने में बुलाया। जब टीम को लड़के ने आधार कार्ड दिया तो पाया कि लड़की की उम्र 17 साल ही है।

Kaithal Suicide News : खुद को भाई-बहन बता किराये पर रह रहे युवक-युवती ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जिसके बाद टीम ने दोनों परिवारों को वीरवार तक का समय दिया है कि वह लड़की के स्कूल प्रमाण पत्र लेकर आएं। जिससे लड़की की उम्र को सही मानकर आगे की कार्रवाई की जा सके। (Groom Run with Aadhar Card)

Related posts

Haryana Me Kale Kche Wale : हरियाणा में कच्छाधारी गैंग हुआ एक्टिव, घर से उड़ाए 35 लाख रूपये

Sandeep Kumar

Haryana Roadways Bus Accident : हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, चालक समेत कई यात्रियों को आई चोटें, तेज बताई जा रही है स्पीड

Pinky Sabharwal

Ambala Today News : ASI व कांस्टेबल समेत चार लोगों को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

Sandeep Kumar

Leave a Comment