home page

अगर इस नंबर का नोट आपके पास है तो रातों रात बन जाओगे लखपति, जानिये कैसे

Newz Fast, New Delhi आज आपको बता रहे हैं कुछ खास नोट के बारे में, जिससे आप लाखों कमा सकते हैं। अगर आपके पास भी 786 नंबर वाला नोट है तो आप इसे ई-बे पर बेच सकते हैं। यह वेबसाइट पुराने नोटों या सिक्कों को बेचने के लिए है।
 | 
786 note money

Old Money Price

786 Note Money Price

दिल्ली। अगर आपके पास भी 786 नंबर वाला कोई 1, 5,10, 20, 50 या 100 या 2000 रुपये जैसे नोट हैं तो आप घर बैठे रातों रात लखपति बन सकते हैं। आइए जानते हैं कि कैसे आप इन नोटों के कलेक्शन से जबरदस्त कमाई कर सकते हैं।

कई लोग करते हैं पुराने नोटों का कलेक्शन - आजकल लोगों को पुराने और यूनिक कॉइंस के कलेक्शन का बहुत शौक है। पुराने कॉइन्स को इकट्ठा करना, उन्हें सहेजना आजकल ट्रेन में है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये शौक आपको लखपति बना सकता है, वो भी बिना कोई मेहनत किए।

आज आपको बता रहे हैं कुछ खास नोट के बारे में, जिससे आप लाखों कमा सकते हैं। अगर आपके पास भी 786 नंबर वाला नोट है तो आप इसे ई-बे पर बेच सकते हैं। यह वेबसाइट पुराने नोटों या सिक्कों को बेचने के लिए है।

786 नंबर में क्या है खास? - धर्म और डेस्टिनी में भरोसा रखने वाले लोगों की कमी नहीं है। दूसरी तरफ एंटिक चीजों को सहेजने वाले भी बहुत सारे लोग हैं। इस्लाम में 786 अंक का बहुत बड़ा महत्व है और मुस्लिम आबादी इसे बहुत पवित्र मानती है। हालांकि, 786 को लेकर अलग-अलग धर्म विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है। 786 नंबर को सिर्फ मुस्लिम ही नहीं सभी जाती-समुदाय के लोग लकी मानते हैं।

कहां और कैसे बेचें ये नोट?

- इस नोट को बेचने के लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक जाएं।

- अब होम पेज पर रजिस्टर करें।

- यहां आप खुद को 'सेलर' के तौर पर रजिस्टर करें।

- इसके बाद, अपने नोट की एक साफ फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें।

- फिर, Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म को यूज करते हैं।

- अब जो लोग इस एंटिक नोट को खरीदने में रुचि रखते हैं वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।

- यहां आप इन लोगों से संपर्क कर अपने नोट के लिए मोल-भाव कर सकते हैं।

- इसके बाद, सही कीमत मिलने पर आप अपने नोट को बेच सकते हैं।