home page

महज 14 हजार में मिल रही है Hero Xtreme 200S स्टाइलिश स्पोर्ट्स बाइक, जानिये कब तक है यह ऑफर

Newz Fast आपके पास इतना 1.27 लाख रुपये का बड़ा बजट नहीं है तो यहां हम बताएंगे इस बाइक को महज 14 हजार में घर ले जाने का पूरा प्लान।
 | 
xtreme 200s bike photos

Hero Xtreme 200S Bike Price

Hero Xtreme 200S Photos

Hero Xtreme 200S

Hero Xtreme 200S 

स्पोर्ट्स बाइक का सेगमेंट टू-व्हीलर सेक्टर में काफी छोटा है लेकिन इसके पसंद करने वाले युवाओं की संख्या काफी ज्यादा है। इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा बाइक हीरो, होंडा, सुजुकी, यामाहा और बजाज जैसी प्रमुख कंपनियों की मिलती है।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं हीरो एक्सट्रीम 200 एस के बारे में जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्पोर्ट्स बाइक है। इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने के लिए आपको 1.27 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

मगर आपके पास इतना 1.27 लाख रुपये का बड़ा बजट नहीं है तो यहां हम बताएंगे इस बाइक को महज 14 हजार में घर ले जाने का पूरा प्लान।

लेकिन उस प्लान को जानने से पहले आप इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जान लीजिए, ताकि इस जानकारी के लिए आपको कहीं और न जाना पड़े।

Hero Xtreme 200S bike

हीरो एक्सट्रीम एक दमदार स्टाइल वाली स्पोर्ट्स बाइक है जिसे कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट में ही लॉन्च किया है। बाइक में दिया गया है सिंगल सिलेंडर वाला 199.6 सीसी का इंजन जो ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है।

यह इंजन 18.08 पीएस की पावर और 16.45 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ दिया गया है 5 स्पीड गियरबॉक्स। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक दिया है जिसके साथ सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम दिया गया है।

हीरो एक्सट्रीम 200 एस की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 40 से 54 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, गियर पोजिशन इंडिकेटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी पर आधारित टर्न बाय टर्न नेविगेशन और कॉल अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इस बाइक की के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल जानन के बाद अब आप इस बाइक को 14 हजार में घर ले जाने की पूरी डिटेल जान लीजिए।

टू-व्हीलर सेगमेंट की जानकारी देने वाली वेबसाइट BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, कंपनी से जुड़ा बैंक इस बाइक पर आपको 1,31,203 रुपये का लोन देगा।

इस लोन के बाद आपको 14,578 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट करनी होगी जिसके बाद आपको 4,690 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।
इस बाइक पर मिल रहे लोन की अवधि 36 महीने रखी गई है और लोन की राशि पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।