अपराध

Moradabad Today News : शादी का झांसा देकर ब्लैकमेल करती थी लड़कियां, ऐसे हुआ खुलासा

marriage demo

Newz Fast, Moradabad

Moradabad Today News –  शादी का झांसा देकर युवकों को ब्लैकमेल करने वाला गिरोह पकड़ा गया है। संभल के एक युवक की शिकायत पर पुलिस ने दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

इनमें एक हापुड़ का और दूसरा दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस गिरोह के चार पुरुष सदस्यों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

सिविल लाइंस पुलिस ने जिन दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है, वे पूजा और पायल के नाम से रामगंगा विहार में रह रही थीं।

पूजा हापुड़ के सिम्भावली थाना क्षेत्र के दरियापुर की रहने वाली है। जबकि पायल शादीशुदा है। वह दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके की रहने वाली हैं।

Moradabad  Today News

इनके असली नामों का पता लगाया जा रहा है। दोनों के पास दो आधार कार्ड हैं। संभल के भालेभज खान सराय निवासी सचिन शर्मा ने सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

बताया गया कि संभल के सरायट्रिन निवासी गुडबाद, भालेभज खान सराय निवासी विष्णु शर्मा और मोहल्ला अंबेडकर गेट हयातनगर निवासी गौरव ने उसकी शादी कराने की बात कही थी।

सचिन ने पुलिस को बताया कि शादी तय होते ही दूसरी लड़की उसे जीजू कहने लगी। फोन पर मजाक करने लगा। 14 जुलाई को उन्होंने मिलने के लिए बुलाया। सचिन अपने दोस्त सरैतरिन निवासी दुर्गेश गुप्ता के साथ संभल में अपनी भाभी से मिलने आया था।

जब वह रामगंगा विहार पहुंचे तो उनके भावी ससुराल में दो युवतियां मिलीं। वह वही था जिससे उसकी शादी तय हुई थी। सचिन का आरोप है कि लड़कियां खुद अश्लील हरकत करने लगीं।

See also  Police Raided The Hotel : पुलिस ने होटल में मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले 26 युवक-युवतियां

उसकी फोटो क्लिक की और फिर चार लड़कों को कॉल करके बुलाया। चारों लड़कों ने खुद को बच्चियों का भाई बताकर मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने कहा, हमारी बहन के साथ छेड़खानी हुई है, 5 लाख रुपये नहीं दिए तो केस करेंगे। (Moradabad Today News)

Related posts

Nursing Girl Students News : पिज्जा लाने में मां ने लगा दिया समय, बेटी ने उठाया ये घिनौना कदम

newzfast091

Kala Jatheri and Lady Don : कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ उसकी लेडी डोन गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई के जरिये पुलिस ने बिछाया था जाल

Sandeep Kumar

Leave a Comment