अपराध

Shimla News : सहेली के दोस्त ने जबरन किया 16 साल की नाबालिग से रेप, जानिए पूरा मामला

Son and Mother Rape News

Newz Fast, Shimla

Shimla News – राजधानी शिमला में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। लड़की ने रेप का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि सहेली के दोस्त पर लगा है।

बता दें कि हरियाणा से घूमने के लिए एक नाबालिग लड़की अपनी सहेली के साथ यहां आई थी। पीड़िता हरियाणा के पंचकूला की रहने वाली है।

Shimla News

शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआईआर के तहत इस मामले को कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है।

शिमला की सदर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। इस मामले में जांच बढ़ने पर अन्य धाराएं भी लगाई जा सकती हैं। फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी। 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंचीं और लक्कड़ बाजार के एक होटल में ठहरीं।

rape

11 जुलाई को उसकी सहेली ने अपने एक परिचित नवीन और अन्य दोस्तों को होटल बुलाया था। बाद में नवीन उसके कमरे में दाखिल हुआ औऱ उसने उसके साथ गलत हरकतें व जबरदस्ती की। (Shimla News)

13 जुलाई को उसकी सहेली, आरोपी नवीन व उनके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Today Ballia News : शादी के 6 महीने बाद पति को छोड़कर पत्नी हुई फरार, ऐसे हुआ खुलासा

newzfast091

Mother Bathing Video : बाथरूम में नहा रही थी मां, बच्ची ने सोशल मीडिया पर कर दिया लाइव

newzfast091

Misdeed With Six-Year-Old Girl : जालौन में हैवानियत की हदें पार, छह साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म

newzfast091

Leave a Comment