अपराध

Fake Sub Inspector Haryana : हरियाणा पुलिस का सब इंस्पेक्टर बन किसानों से ठग रहा था पैसा, ऐसे हुआ खुलासा

Fake Sub Inspector Haryana

Newz Fast, Bahadurgarh

Fake Sub Inspector Haryana : लोगों को ठगने के किए शातिर अपराधी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। अपने मंसूबों में कामयाब होने के लिए खाकी की साख को बट्टा लगाने में भी संकोच नहीं कर रहे। बहादुरगढ़ में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

यहां एक शातिर शख्स हरियाणा पुलिस का फर्जी सब इंस्पेक्टर बनकर लोगों से रुपये ऐंठ रहा था। शंका होने पर किसान आंदोलन में आए एक चिकित्सक ने पकड़ा तो उसकी हकीकत सामने आ गई।

आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। अरोपित पर सिटी थाने में केस दर्ज हुआ है।

fake police

हिसार जिले के निवासी सोविन्द ने कहा कि वह डेंटिस्ट हैं। इन दिनों टीकरी बॉर्डर पर चल रहे आंदोलन में आयोजित कैम्प में सेवाएं दे रहे हैं। दो-तीन दिन पहले सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहने एक शख्स आया। वर्दी की धौंस दिखाकर वह उनसे 1500 रुपये ले गया।

इसने अपना नाम रवि बताया था। वर्दी पर भी रवि नाम की प्लेट लगी हुई थी। वीरवार को वर्दी पहने रवि फिर से यहां आया। वर्दी की धौंस दिखाकर लोगों से रुपये ऐंठ रहा था। हमें आशंका हुई कि यह नकली पुलिस वाला हो सकता है।

fake sub inspector

इस आधार पर हमने उसको काबू कर लिया और पुलिस को सूचना दी। उधर, सूचना पाकर सेक्टर 9 चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित को अपनी हिरासत में लिया।

Haryana Roadways Bus Accident : चंडीगढ़ जा रही हरियाणा रोडवेज की पलटी बस, 22 सवारियां घायल

आरोपित की पहचान रवि निवासी वत्स कॉलोनी लाइनपार के रूप में हुई है। वह वर्दी कहां से लाया, कब से इस काम में लगा है और कितने लोगों को ठग चुका है, आदि फिलहाल सवाल बने हुए हैं।

See also  Minor Girl Pregnant : 12 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, 24 साल के प्रेमी के साथ मां गिरफ्तार

police arrest

आरोपित के खिलाफ सिटी थाने में धारा 170, 171 व 384 के तहत केस दर्ज हुआ है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि बहादुरगढ़ में इस तरह के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। (Fake Sub Inspector Haryana)

Related posts

Murder Of National Player : आखरी सांस तक दरिंदों से लड़ती रही नेशनल खिलाड़ी, बचाओ-बचाओ की लगाती रही गुहार

Pinky Sabharwal

Girl Protested Against Rape : किशोरी को अगवाकर की रेप की कोशिश, विरोध करने पर अपराधियों ने आंखों में डाल दिया तेजाब

newzfast091

Dholpur News : बेटी को शादी का झांसा देकर बाइक पर बिठाकर भगा ले गया पड़ोसी, जानिए पूरा मामला

newzfast091

Leave a Comment