home page

विक्की के साथ शादी के एक महीने में ही पछताने लगी कटरीना, सास बहू में हो रही जम कर खट-पट

Newz Fast, Mumbai साल 2021 के खत्म होते- होते कई कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन सभी न्यूली वेड कपल में से सबसे ज्याद चर्चा एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की हुई।
 | 
within a month of marriage with vicky katrina started regretting

साल 2021 के खत्म होते- होते कई कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन सभी न्यूली वेड कपल में से सबसे ज्याद चर्चा एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की हुई। बीते साल दोनों की शादी का अधिक चर्चा में रहने का कारण ये था कि उन्होंने अपनी शादी को एकदम रॉयल स्टाइल में किया था। जिसमें उन्होंने दिल खोलकर खर्चा किया। वहीं दोनों की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। जिसे फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। अपनी शादी के बाद दोनों कलाकार हनीमून पर चले गए थे और वहां से आने के बाद दोनों अपने नए घर में शिफ्ट हो गए थे। जिसे एक्टर विक्की कौशल ने कैट के साथ रहने के लिए खरीदा था। जिसमें दोनों एक साथ अपनी नई दुनिया बसा रहे हैं। 

वहीं, शादी होने के बाद दोनों कलाकार अपने-अपने काम की ओर लौट चुके हैं। एक तरफ जहां एक्टर विक्की कौशल अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। वहीं कैटरीना कैफ भी एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर- 3’ की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। लेकिन इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि कैट अपने सास-ससुर से लड़ पड़ी हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

वायरल वीडियो को देखकर ये पता लग रहा है कि कैटरीना कैफ का अपने सास-ससुर से मनमुटाव हो गया है। वहीं एक्टर विक्की कौशल के माता-पिता भी कैट से नाराज़ दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर उनके फैंस जहां एक्ट्रेस का समर्थन कर रहे हैं। वहीं इसे लेकर लोगों का मानना है कि विक्की के माता- पिता का गुस्सा जायज़ है क्योंकि कैटरीना कैफ की वजह से उनका बेटा विक्की कौशल उनसे दूर जाकर रहने लगा है।

सोशल मीडिया यूज़र्स का कहना है कि ऐसा सिर्फ कैट की वजह से ही हुआ है। इसकी जिम्मेदार सिर्फ कैट ही हैं। वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की तो फैंस ये दावा कर रहे हैं कि कैटरीना इस शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। कैट-विक्की से शादी करके पछता रही हैं।