home page

'दयाबेन' का पीछा करते जेठालाल का अनसीन वीडियो, क्या तारक मेहता... शो में दिशा वकानी की हो गई वापसी?

Newz Fast, New Delhi  हाल ही में जेठालाल का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये शूट के दौरान का बीटीएस वीडियो है जो आपको शो के कुछ फनी मोमेंट्स की यादें ताजा कर देगा.

 | 
jethalal dayaben

एक्टर दिलीप जोशी ने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को एंटरटेन किया है. पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का वे मेन चेहरा हैं और फैंस उन्हें जेठालाल के रोल में देखना पसंद करते हैं.

एक्टर भी इस एपिसोड को बड़े पॉजिटिव अप्रोच के साथ करते आ रहे हैं और पिछले 13 सालों से वे इस शो के साथ जुड़े हुए हैं. हाल ही में जेठालाल का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये शूट के दौरान का बीटीएस वीडियो है जो आपको शो के कुछ फनी मोमेंट्स की यादें ताजा कर देगा साथ ही आपके दिमाग में एक सवाल भी इस वीडियो को देख आ सकता है.

वीडियो ने फैंस को किया कन्फ्यूज

भले ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी उर्फ दया बेन काफी लंबे समय से नजर नहीं आ रही हैं. मगर शो से उन्हें अलग कर के कभी नहीं देखा जा सकता. जेठालाल और दया की केमिस्ट्री ही तो शो की जान है. दोनों के बीच की शरारतें प्यार और गुस्सा देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं.

हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर कुछ लोग पुराना वीडियो समझ रहे हैं जबकी कुछ लोग के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या दयाबेन की फिर से वापसी हो गई है.

  वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे घर के अंदर जेठालाल से बचकर कोई भागती नजर आ रही हैं और जेठालाल उनका पीछा करने की कोशिश कर रहे हैं. वे कह रहे हैं- ''ऐ रुक, भागती किधर है?" इसके बाद बाबू जी का सीन आता है और वो भी तैयारी कर रहे हैं. फैंस को वीडियो काफी फनी लग रहा है.

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो छोटा सा ही है मगर तारक मेहता फैंस इससे अच्छी तरह से रिलेट कर सकते हैं कि जब जेठालाल किसी के पीछे इस तरह से भागते हैं तो वो दया ही होती हैं. अब सच्चाई क्या है इस वीडियो की, आखिर किसके पीछे जेठालाल और बाबूजी भागते हुए जेठा के कमरे में जा रहे हैं ये तो आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा.

काफी समय से शो का हिस्सा नहीं हैं दया बेन

दिशा वकानी को शो छोड़े 4-5 साल हो चुका है. कई बार उनके शो में वापसी करने की खबरें सामने आईं मगर अफवाह साबित हुईं. अब इस वीडियो ने फैंस के मन में सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या फाइनली दया बेन की एंट्री तारक मेहता... शो में होने वाली है?