home page

'तारक मेहता के जेठालाल', आए ट्रोल्स के निशाने पर, फैन्स ने पूछा- बैग ने कौन सा नशा किया है?

Newz Fast, Mumbai टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टार कास्ट की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. इस शो में जितने भी किरदार हैं, सभी के सोशल मीडिया पर बेहद अलग फैन्स हैं. दर्शकों के दिल में इन सभी ने एक अलग जगह बनाई हुई है.
 | 
jethalal

हाल ही में जेठालाल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान का उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एयरपोर्ट पर स्पॉट होना कोई खास बात नहीं है, लेकिन जेठालाल अपने बैग के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं

आए ट्रोल्स के निशाने पर जेठालाल

टीवी के पॉपुलर सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टार कास्ट की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. इस शो में जितने भी किरदार हैं, सभी के सोशल मीडिया पर बेहद अलग फैन्स हैं. दर्शकों के दिल में इन सभी ने एक अलग जगह बनाई हुई है.

शो को 13 साल हो चुके हैं और आज भी यह फैन्स का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता नजर आता है. इस शो में जेठालाल और दयाबेन ऑडियंस के लिए काफी खास रहे हैं. हालांकि, दयाबेन पिछले 4 साल से शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन जेठालाल फैन्स से काफी कनेक्ट करते हैं. सोशल मीडिया पर भी यह अब एक्टिव रहने लगे हैं. 

वीडियो हो रहा वायरल
हाल ही में जेठालाल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान का उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एयरपोर्ट पर स्पॉट होना कोई खास बात नहीं है, लेकिन जेठालाल अपने बैग के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

दरअसल, जब वह एयरपोर्ट से अपनी गाड़ी की ओर चलकर जा रहे थे तो उनका ट्रॉली बैग सही तरीके से मूव नहीं कर पा रहा था. बैग इधर-उधर लड़खड़ा रहा था. ऐसे में यूजर्स ने जेठालाल के मजे लेने शुरू कर दिए. 

एक यूजर ने लिखा, "बैग ने कौन सा नशा किया है?" एक और यूजर ने लिखा, "आप भी बिग बॉस में जा रहे हैं क्या? बबीता जी तो बिग बॉस में हैं." एयरपोर्ट पर जेठालाल ग्रीन कलर की प्लेन शर्ट और ग्रे पैंट्स में नजर आए. मुंह पर इन्होंने ब्लैक मास्क लगाया हुआ था.