home page

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पलक सिधवानी उर्फ 'सोनू' ने किया यह बड़ा काम, फैंस देने लगे बधाई, पढ़िए पूरी खबर

 | 
tv taarak mehta ka oolta chashmah fame palak sindhwani

मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah) में ‘जेठालाल’ का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी हाल ही में नई कार घर लेकर आए हैं। वहीं, शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता नए घर की मालकिन बनी हैं। अब खबर है कि ‘तारक मेहता…’ में भिड़े भाई की बेटी ‘सोनू’ यानी पलक सिंधवानी ने भी अपने सपनों का आशियाना खरीद लिया है। 23 साल की उम्र में ही पलक ने अपना घर खरीदकर फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

दरअसल, पलक सिंधवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब उनका एक पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें पलक सिंधवानी एक नए घर में नजर आ रही हैं। पलक ने फोटो शेयर करते हुए फैंस को बताया है कि वह नए घर में शिफ्ट हो गई हैं।

पलक सिंधवानी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के फैन उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस के कुछ फैन उनसे ये भी पूछ रहे हैं कि क्या ये नया घर उन्होंने खरीदा है। पलक के फैन ही नहीं, कई सेलिब्रिटी भी उन्हें नए घर की बधाई दे रहे हैं। इस फोटो में पलक पीच कलर के सूट में अपने नए घर में पोज देती नजर आ रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए पलक ने खुद ही साफ किया है कि वह नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई हैं। अपने लिविंग रूम की यह फोटो शेयर करते हुए पलक अपने घर का शानदार फर्नीचर फ्लॉन्ट कर रही हैं। पलक का यह नया अपार्टमेंट और इसका इंटीरियर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

tv taarak mehta ka oolta chashmah fame palak sindhwani

बता दें, पलक सिंधवानी कुछ सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ी हुई हैं. पलक ने बेहद कम उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी और ‘तारक मेहता…’ में सोनू का किरदार निभाकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। सोनू के किरदार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर पलक सिंधवानी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।