home page

Soical Viral 24 साल की महिला बनी 21 बच्चों की मां, आप भी जानकर रह जाएंगे हैरान

यह महिला रूस (Russia) के एक शहर की है जिसका नाम क्रिस्टीना ओटर्क (kristina ozturk) है। यह महिला हाल ही में 21वें बच्चे की मां बनी है। हालांकि उसने सभी बच्चों का जन्म खुद नहीं दिया है, इनमें से कुछ को उसने गोद लिया है जबकि कुछ बच्चे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए हैं।
 | 
social viral
Soical Viral

Newz Fast, New Delhi

क्या ऐसा भी हो सकता है कि 24 साल की महिला 21 बच्चों की मां बन सकती है, लेकिन सच है। रूस की रहने वाली एक 24 साल की महिला हाल ही में 21वें बच्चे की मां बनी है। इस महिला की सभी बच्चों के साथ की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस महिला ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट की लोग हैरान रह गए।

यह महिला रूस (Russia) के एक शहर की है जिसका नाम क्रिस्टीना ओटर्क (kristina ozturk) है। यह महिला हाल ही में 21वें बच्चे की मां बनी है। हालांकि उसने सभी बच्चों का जन्म खुद नहीं दिया है, इनमें से कुछ को उसने गोद लिया है जबकि कुछ बच्चे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए हैं। क्रिस्टीना ओटर्क को बच्चे पालने का शौक है।

इस महिला ने अपने सभी 21 बच्चों को संभालने के लिए 16 नैनी को काम पर रखा है। इस महिला के पति बड़े बिजनेसमैन हैं। यह महिला अपने सभी बच्चों की देखभाल करने वाले नौकरों पर भी करोड़ों रूपये खर्च करती है।