home page

कई सालों के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हुए चौकाने वाले खुलासे

NEWZ FAST, MUMBAI दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने सालों बाद किया खुलासा कि फिल्म राब्ता के फ्लॉप होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में आ गए थे। उन्होंने सुशांत और डायरेक्टर दिनेश विजान के साथ खूब वाइन पी थी।
 | 
KIRTI

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन  ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म राब्ता में काम किया था जिसे बहुत बुरे रिव्यूज मिले थे। सुशांत सिंह राजपूत तो अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन सालों बाद कृति ने खुलासा करते हुए कहा कि इस फिल्म के खराब परफॉर्मेंस के बाद सुशांत और वह मानसिक तनाव में चले गए थे।

कृति ने खुलासा किया कि एक शाम वह, सुशांत और डायरेक्टर दिनेश विजान मिले और वाइन पीते हुए फिल्म की खराब ओपनिंग को लेकर बात की थी।

फिल्म से उम्मीदें हुई तार-तार

फिल्म कैंपेनियन के साथ इंटरव्यू में कृति ने बताया, जो कुछ भी हुआ उसे स्वीकार करना चाहिए। ऑडियंस के लिए फिल्में बना रहे हैं, इसलिए ऐसा नहीं कह सकते कि उनको समझ नहीं आई. अगर उनको समझ नहीं आई तो इसमें आपकी गलती है। ऐसा नहीं कह सकते हैं कि हम समय से आगे थे, नहीं, आप उस समय के लिए फिल्में बना रहे हैं तो आपको ऑडियंस कनेक्ट करना है। आप कहां फेल हो गए? आपको खुद इसका पता लगाना होगा।

डिप्रेशन भी अहम वजह

कृति ने आगे बताया, वह बहुत फनी रात थी। हम सभी उदास और तनाव में थे। फिल्म को बहुत बुरे रिव्यूज मिले थे। हमें कुछ समझ नहीं आ रहा हा था। हमें सच में बहुत बुरे रिव्यूज मिल रहे थे और हमें नहीं पता था कि क्या कहना है। डिनो (दिनेश विजान) बिल्कुल वैसा ही था, आ जाओ यार, मूड खराब है हमने वहां जाकर वाइन की बोतल खोली।

डिनो ने कहा, मुझे लगता है कि यह फ्लैशबैक है, मुझे इसे आसान बनाना चाहिए था. हम ट्राइबल पर क्यों गए? ड्राफ्ट में पहले सामान्य राजा-रानी की कहानी थी। ये लोगों से ज्यादा जुड़ा हुआ था। सही है? लेकिन, हम लोगों को लगा कि इसमें थोड़ा अलग करना चाहिए। मेरे हाथ में वाइन की एक ग्लास थी और मैंने कहा, मैंने तुम्हें ये बताया था।

कीर्ति ने किया था अलर्ट

कीर्ति ने यह भी बताया कि फिल्म बनने के दौरान उन्होंने डायरेक्टर दिनेश विजान से कहा था कि फ्लैशबैक लव स्टोरी की कहानी कुछ ठीक नहीं लग रही है. उस समय सुशांत और दिनेश ने मेरी तरफ देखा और कहा- इसे कुछ पता नहीं है। लेकिन जब फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई तो उन्होंने मेरी उस समय कही बातों का जिक्र किया।

साल 2020 में हुई थी सुशांत की मौत

कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता साल 2017 में रिलीज हुई थी। राजकुमार राव, जिम शर्भ, वरुण शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा थे। इस फिल्म से दिनेश विजान ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था और साथ ही वह फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थे।

यह फिल्म दो प्रेमियों के पुनर्जन्म पर आधारित थी। गौरतलब है कि साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में संदिग्ध हालत में मृत पाए गए थे जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा था।