home page

सानिया मिर्जा की कद्र नहीं करते शोएब मलिक, टेनिस स्टार ने सोशल मीडिया पर रोया ‘दुखड़ा'

 | 
sania mirza blames husband shoaib malik

पाकिस्तान टीम के मौजूदा समय में सबसे वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा की लाइफ हमेशा सुर्खियों में रहती है। दोनों के बीच अक्सर काफी ज्यादा प्यार देखने को मिलता है। हाल ही में स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में सानिया शोएब की बल्लेबाजी के वक्त चियर करती हुई दिखी थीं।

सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी अपने वीडियो और फोटोज के लिए लगातार सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे एक फिल्मी डायलॉग के माध्यम से पति शोएब मलिक की तरफ इशारा करते हुए कहे रही हैं कि उन्हें अपनी पत्नी की कद्र ही नहीं है।

दरअसल सानिया मिर्जा ने एक रील वीडियो शेयर किया है जिसमें डायलॉग है कि, ‘बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो जिसको तुम्हारी कदर ना हो। इसके बाद लड़की आवाज में इसका जवाब आता है कि, उन्हीं के घर में रहती हूं। सानिया मिर्जा इस पर शोएब मलिक की तरफ इशारा करती हैं।’

ये वीडियो सानिया और शोएब के कमरे का है। जहां शोएब पीछे बेड पर लेटे नजर आते हैं और वहीं सानिया मिर्जा इंस्टाग्राम रील वीडियो बना रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को घर की मुर्गी भी बताया है। इससे आशय है भारतीय टेनिस स्टार का कि, घर की मुर्गी दाल बराबर।

सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म निर्देशक फराह खान ने भी कमेंट किया है। फराह खान ने लिखा कि, फुल एक्ट्रेस । वहीं अन्य लोगों ने सानिया की एक्टिंग की तारीफ की और कई लोगों ने इस मजाकिया वीडियो पर शोएब मलिक का साथ दिया और कई ने लिखा की वे ऐसा नहीं कर सकते।

शोएब मलिक वर्तमान में पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप 2021 की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में 18 गेंदों पर 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। सानिया मिर्जा को उनके लिए चियर करते दर्शक दीर्घा में देखा गया था। अक्सर सानिया शोएब मलिक के लिए चियर करती नजर आती हैं।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 12 अप्रैल 2010 को एक दूसरे से शादी की थी। दोनों का अब इजहान नाम का एक 3 साल का बेटा भी है। सानिया मिर्जा भारत की सर्वश्रेष्ठ महिला टेनिस खिलाड़ी हैं वहीं शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्तमान में सबसे वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं।