home page

पिस्तौल तानकर Sapna Choudhary ने दिखाया धाकड़ अंदाज, आते ही छा गया ये VIDEO

Newz Fast, New Delhi खुड़का में सपना चौधरी के साथ तनु खरखोदा की जोड़ी दिखी है। सपना चौधरी की बिंदास पर्सनैलिटी की तरह उनका इस म्यूजिक वीडियो में धाकड़ अंदाज दिखा है।
 | 
sapna chaudhary

हरियाणा की देसी क्वीन और इंटरनेट सेंसेशन सपना चौधरी का हर अंदाज उनके फैंस का दिल जीतने में कामयाब होता है।

सपना ने हरियाणवी गानों को पूरे देश ही नहीं दुनिया भर में पहचान दिलाई है। अपने मदमस्त डांस के लिए मशहूर सपना अब अपने धाकड़ अंदाज के लिए पसंद की जा रही हैं। उनका नया गाना खुड़का रिलीज होते ही वायरल हो गया है। 

बात-बात में सपना चौधरी तान रही पिस्तौल

इस गाने का वीडियो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है, क्योंकि इस गाने में हर बार से काफी अलग अंदाज में सपना चौधरी नजर आ रही हैं।

वह एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं, जो बात बात पर पिस्तौल तानकर लोगों को डरा रही है। इस गाने से सपना ने एक बार फिर अपने फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है।

वायरल हो गया वीडियो

सपना चौधरी के इस लेटेस्ट गाने को तनु खरखोदा और मनीषा शर्मा ने आवाज दी हैं। खुड़का गाने को लेकर फैंस में भी कमाल का क्रेज देखने को मिल रहा है।

इस गाने में सपना चौधरी के साथ तनु खरखोदा की जोड़ी नजर आ रहीं हैं। हर बार की तरह इस बार भी सपना चौधरी के इस म्यूजिक वीडियो में उनका बिंदास अंदाज देखने को मिल रहा हैं।

मां बनने के बाद भी सपना बैक टू बैक गानों में छाई

काबिलेगौर है कि वर्ष 2020 में सपना चौधरी मां बनीं हैं, उसके बाद से उनके इन दिनों बैक टू बैक कई गाने रिलीज हो रहे हैं.।ये बात तो कहनी पड़ेगी कि सपना चौधरी मां बनने के बाद भी लगातार अपने काम पर फोकस करती नजर आ रही हैं।